Advertisement

कल एक भागीदारी निभाना अहम होगा : जर्गेनसेन

न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जर्गेनसेन ने कहा कि उनकी टीम को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार से बचने के लिये कल पांचवें दिन साझेदारियां निभानी होंगी।
कल एक भागीदारी निभाना अहम होगा : जर्गेनसेन

जीत के लिये 434 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड को जीतने के लिये 341 रन या मैच बचाने के लिये पांचवें दिन पिच पर पूरे समय बल्लेबाजी करनी होगी। न्यूजीलैंड के ल्यूक रोंची और मिशेल सैंटनर क्रीज पर डटे हुए हैं लेकिन उन्होंने अहम बल्लेबाजों के विकेट आज चौथे दिन गंवा दिये जिसमें कप्तान केन विलियमसन का विकेट शामिल है। टीम का स्कोर आज चार विकेट पर 93 रन रहा। न्यूजीलैंड के गेंदबाजी कोच शेन जर्गेनसेन ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हमने आज कुछ सांमजस्य बिठाये। मुझे लगता है कि आज आखिर में अंतिम भागीदारी की तरह, हमें जूझना जारी रखना होगा और हम इसी तरह क्रिकेट खेलते हैं, हमें अंत तक जूझना जारी रखना होगा। अभी भी छह विकेट बाकी हैं और अगर आपकी अच्छी भागीदारी हो जाती है और आज हमने देखा भी जब भारत ने बल्लेबाजी की। अगर आपकी अच्छी भागीदारी बनती है तो आप अच्छी रन गति से स्कोर बना सकते हो और सबसे अहम है कि आप लंबे समय तक बल्लेबाजी करो।

उन्होंने कहा, यही हमारा लक्ष्य है, जब तक हो सके, हम जूझना जारी रखें। सुबह अच्छी शुरूआत करें और जब तक बल्लेबाजी कर सकते हैं, इसकी कोशिश करते रहें।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad