Advertisement

स्वर्ण से कम कुछ नहीं चाहिये : विकास

प्री क्वार्टर फाइनल में अपने प्रतिद्वंद्वी पर दमदार जीत दर्ज करने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारतीय मुक्केबाज विकास कृष्ण ने कहा कि रियो ओलंपिक में उन्हें स्वर्ण से कम पर संतोष नहीं होगा। विकास ने तुर्की के ओंडेर सिपल को 75 किलो मिडिलवेट मुकाबले में 3-0 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।
स्वर्ण से कम कुछ नहीं चाहिये : विकास

अब उसका सामना उजबेकिस्तान के बेक्तेमिर मेलिकुजिऐव से होगा। विकास ने कहा,  वह ग्रुप में सबसे कठिन प्रतिद्वंद्वी है। यदि मैं उसे हरा सका तो स्वर्ण जीत लूंगा। मैं रजत या कांस्य नहीं लूंगा। या तो खाली हाथ लौटूंगा या स्वर्ण के साथ। उसे हरा दिया तो स्वर्ण जीतना पक्का है।

उसने कहा,  वह काफी शक्तिशाली और भारी है लेकिन उसका कद लंबा नहीं है। उसके पास ताकत और दमखम है और वह युवा है। पिछले साल एशियाई चैम्पियनशिप में इसी प्रतिद्वंद्वी से मिली हार के बारे में उसने कहा,  मैं उस समय फार्म में नहीं था जबकि वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहा था। अब मैंने लय हासिल कर ली है। उसने कहा कि वह और उसके निजी कोच जगदीप हुड्डा अब आराम करके 15 अगस्त को होने वाले मुकाबले से एक दिन पहले ही उसकी रणनीति बनायेंगे। उसने कहा,  मैं दो रात आराम करूंगा और मुकाबले से एक दिन पहले रणनीति बनाऊंगा। मैं तनावमुक्त रहकर दोस्तों के साथ मजा करना चाहता हूं। मेरा दोस्त आया है और निजी कोच भी है। हम तरोताजा होकर अगला मुकाबला खेलना चाहते हैं।

एजेंसी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad