Advertisement

सत्र के अंत में टेस्ट में नंबर एक टीम बन सकता है भारत : धोनी

भारत के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि विराट कोहली की अगुआई वाली भारत की टेस्ट टीम घरेलू सत्र के अंत में खेल के लंबे प्रारूप में शीर्ष रैंकिंग फिर हासिल कर सकती है जिसमें टीम को न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के खिलाफ 13 टेस्ट खेलने हैं।
सत्र के अंत में टेस्ट में नंबर एक टीम बन सकता है भारत : धोनी

धोनी का मानना है कि टीम कप्तान कोहली के मार्गदर्शन में अच्छी लय में आ रही है और सभी तेज गेंदबाजों के फिट होने और अच्छा प्रदर्शन करने से टीम आगामी टेस्ट मैचों के लिए अच्छी स्थिति में है। कल वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के बारिश की भेंट चढ़ने के बाद धोनी ने संवाददाताओं से कहा, मुझे लगता है कि भारतीय टेस्ट टीम अच्छी लय में आ रही है। ऐसा लगता है कि हमारी टीम टी20 और एकदिवसीय मैचों में बेहतर स्थिति में है लेकिन (टेस्ट में) अब हमारी टीम के पास बल्लेबाजी में अच्छा अनुभव है। अगर आपने ध्यान दिया हो तो एक या दो बदलाव को छोड़कर पिछले ढाई साल से हमारी बल्लेबाजी इकाई समान है। इसलिए आप काफी कुछ सीखते हैं। उन्होंने कहा, इसके अलावा हमारे सभी तेज गेंदबाज अब फिट हैं और वे जिस तरह की गेंदबाजी कर रहे हैं वह काफी अच्छा है। हमारे पास 10 तेज गेंदबाज हैं और यह काफी अच्छा है। अब हम काफी मैच खेल रहे हैं इसलिए अगर हम चाहते हैं तो हम अपने तेज गेंदबाजों को रोटेट कर सकते हैं। धोनी को खुशी है कि प्रतिभा अब प्रदर्शन में बदल रही है।

धोनी ने कहा, जहां तक प्रदर्शन का सवाल है तो टीम की प्रतिभा और अनुभव अब प्रदर्शन में नजर आने लगा है और हमें इस सत्र में 13 टेस्ट खेलने हैं और मुझे लगता है अगर सब कुछ सही रहा तो हम दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम बन जाएंगे और पहली तथा दूसरे नंबर की टीम के बीच अंतर अधिक होगा।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad