Advertisement

सानिया युगल रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार, बोपन्ना 18वें स्थान पर

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ताजा डब्ल्यूटीए युगल रैंकिंग में शीर्ष पर बनी हुई हैं जबकि हाल ही में स्टुटगार्ट ओपन खिताब जीतने वाले रोहन बोपन्ना ने एटीपी रैंकिंग में 18वां स्थान बरकरार रखा है।
सानिया युगल रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार, बोपन्ना 18वें स्थान पर

इस महीने की शुरुआत में फ्रेंच ओपन क्वार्टर फाइनल से बाहर हुई सानिया युगल रैंकिंग में शीर्ष पर हैं जबकि उनकी जोड़ीदार स्विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस दूसरे स्थान पर हैं। सानिया और हिंगिस की जोड़ी रोड टू सिंगापुर रेस में दूसरे स्थान पर हैं। अमेरिका की बेथानी माटेक सैंड्स और फ्रेंच ओपन उपविजेता चेक गणराज्य की लूसी सफारोवा की जोड़ी शीर्ष पर हे।

महिला एकल रैंकिंग में फ्रेंच ओपन के जरिये कैरियर का 20वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने वाली अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने शीर्ष पर कब्जा बरकरार रखा है। रूस की मारिया शारापोवा दूसरे से चौथे स्थान पर खिसक गई जबकि चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा चौथे से दूसरे स्थान पर आ गई। रोमानिया की सिमोना हालेप तीसरे स्थान पर बनी हुई है।

एटीपी युगल रैंकिंग में बोपन्ना 18वें स्थान पर बने हुए हैं और लिएंडर पेस ने भी अपना 24वां स्थान बरकरार रखा है।

पुरूष एकल रैंकिंग में युकी भांबरी 22वें स्थान पर बरकरार हैं जबकि सोमदेव देववर्मन एक पायदान चढकर 172वें स्थान पर आ गए हैं।

फ्रेंच ओपन फाइनल में स्विटजरलैंड के स्टान वावरिंका से हारे सर्बिया के नोवाक जोकोविच शीर्ष पर बने हुए हैं। स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर दूसरे और ब्रिटेन के एंडी मर्रे तीसरे स्थान पर हैं जबकि वावरिंका ने चौथा स्थान बरकरार रखा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad