Advertisement

युवी की फार्म बरकरार रही तो आईपीएल का खिताब बचा लेंगे : वार्नर

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि यदि युवराज सिंह टूर्नामेंट में अपनी शानदार फार्म बरकरार रखते हैं तो उनके पास इंडियन प्रीमियर लीग में अपने खिताब का बचाव करने का पूरा मौका रहेगा।
युवी की फार्म बरकरार रही तो आईपीएल का खिताब बचा लेंगे : वार्नर

वार्नर ने युवराज की जमकर तारीफ की जिन्होंने आईपीएल 2017 के उदघाटन मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 62 रन की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को 35 रन से जीत दिलायी। सनराइज हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 207 रन बनाए। जिसके जवाब में आरसीबी 19.4 ओवर में 172 रन पर आल आउट हो गई।  

वार्नर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, यह असली युवी है जिसे मैं टीवी पर देखता रहा हूं।

उन्होंने क्लीन हिटिंग और शानदार स्‍ट्रोक का बेहतरीन नजारा पेश किया। हम जानते हैं कि वह इस तरह से खेल सकता है और हम चाहते हैं कि वह इस तरह से खेलना जारी रखें।

उन्होंने कहा, अगर वह टूर्नामेंट में पांच या छह बार ऐसा प्रदर्शन करते हैं तो फिर हम आसानी से फाइनल में पहुंच जाएंगे और खिताब भी जीत सकते हैं।

वार्नर ने शीर्ष क्रम में शिखर धवन की फार्म में वापसी पर भी खुशी व्यक्त की जिन्होंने पारी का आगाज करते हुए 40 रन बनाये। उन्होंने अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान की भी प्रशंसा की जिन्होंने आईपीएल में पदार्पण पर ही अपना प्रभाव छोड़ा। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad