Advertisement

नयी दिल्ली: येलो अचीवर'स अवार्ड्स द्वारा आयोजित एमएसएमई बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड्स 2024

एमएसएमई बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड्स 2024 का आयोजन दिल्ली के सरोवर पोर्टिको में येलो अचीवर'स अवार्ड्स...
नयी दिल्ली: येलो अचीवर'स अवार्ड्स द्वारा आयोजित एमएसएमई बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड्स 2024

एमएसएमई बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड्स 2024 का आयोजन दिल्ली के सरोवर पोर्टिको में येलो अचीवर'स अवार्ड्स द्वारा किया गया। इस समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले एमएसएमई कंपनियों और उद्यमियों को सम्मानित किया गया, जो देश की अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

समारोह में प्रमुख अतिथि के रूप में बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह उपस्थित थे। उन्होंने अपने संबोधन में एमएसएमई के देश की अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला, जिसमें उन्होंने रोजगार सृजन और गरीबी उन्मूलन में उनके योगदान का उल्लेख किया। विंदू दारा सिंह ने एमएसएमई उद्यमियों को नई तकनीकों का उपयोग कर अपने व्यवसायों का विस्तार करने और वैश्विक बाजार में अपनी पहचान बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस समारोह में पद्म श्री से सम्मानित जितेंद्र सिंह शंटी और दिल्ली विधानसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक अजय महावर जैसे गणमान्य अतिथि भी शामिल थे। उन्होंने उद्यमियों को सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने और व्यापार विकास और नवाचार को प्रोत्साहित करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम की मुख्य आयोजक शबीना परवीन ने इस आयोजन के महत्व को रेखांकित करते हुए कहा कि यह समारोह एमएसएमई उद्यमियों के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है। उन्होंने व्यक्त किया कि यह समारोह उद्यमियों को अपने व्यवसायों का विस्तार करने के लिए प्रेरित करेगा। इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया, जिससे इसकी महत्वता और प्रभाव का पता चलता है।

इस कार्यक्रम में घाना उच्चायोग के प्रथम सचिव/व्यापार, संस्कृति और पर्यटन, नाना कोजो असिदु; श्रीलंका उच्चायोग के मंत्री काउंसलर, डॉ. अनवर हमदानी; दिल्ली छावनी बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पूर्वांचल मोर्चा बीजेपी, डॉ. मनीष सिंह; अध्यक्ष भीष्म सिंह; शहीद भगत सिंह सेवा दल के संस्थापक पद्म श्री जितेंद्र सिंह शंटी; गलगोटियास विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ हॉस्पिटैलिटी एंड टूरिज्म के डीन प्रो. (डॉ.) राजीव मिश्रा; हरियाणा सरकार के विदेशी सहयोग विभाग के अतिरिक्त निदेशक प्रशांत देशटा हस; वेंकटेश्वर ओपन यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. ललित कुमार सागर; एसडीआरएस, नई दिल्ली के निदेशक डॉ. अजय कुमार कर्ण; वज्र विद्यापीठ संस्थान, सारनाथ, वाराणसी के प्रधानाचार्य सोनम योंदेन और वरिष्ठ अंतरिक्ष वैज्ञानिक (वीआर), आईएशियान्यूज़म्यूजिक के सीओओ विद्या सागर सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

येलो अचीवर'स अवार्ड्स, व्यापार की दुनिया में उत्कृष्टता और मान्यता के संगम का प्रतीक है। येलो अचीवर'स अवार्ड्स उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देने और उन लोगों को मान्यता देने के लिए उत्सुक है, जो सफलता का मानक स्थापित करते हैं। येलो अचीवर'स अवार्ड्स प्रतिष्ठित पुरस्कारों का आयोजन करने में गर्व महसूस करता है, जो उत्कृष्ट प्रयासों और योगदान का प्रमाण है।
येलो अचीवर'स अवार्ड्स एमएसएमई और उद्यमियों के असाधारण योगदान को मान्यता और सम्मान देने के मानक को स्थापित करना जारी रखता है, नवाचार और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad