Advertisement
19 फरवरी 2024 · FEB 19 , 2024

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
सैफ अली खान

दुश्मनों की तबीयत नासाज

पटौदी हाउस में अब सब ठीक है। एक छोटी-सी सर्जरी पर बड़ी-बड़ी बातें तभी होती हैं, लोग वड्डे हो। तो जी सैफ अली खान के डोले-शोले बोले, तो ट्राइसेप में कुछ हो गया था और उसकी सर्जरी करनी पड़ी। कभी घायल हो गए सैफ को पुरानी चोट रह-रह कर कसकती थी और दर्द के दरिया को सर्जरी से ही पार किया जा सकता था। सो, यह काम भी पूरा हुआ। एक हाथ लटकाए, एक हाथ से हाल बताते सैफ के बगल में खड़ी बेबो यानी करीना कपूर ने जाहिर सी बात है, उनकी सेवा पूरे मन से, लगन से की ही होगी।

कबूल नको

शोएब मलिक

ये कबूल है, का भी बड़ा लफड़ा है मियां। जो कबूल है, अपने के दामाद रह चुके शोएब मलिक ने पाकिस्तान की अदाकारा सना जावेद को बोला न मियां वो तो भारत के लोगां को एकदम कबूल नहीं है। इधर अपनी हैदराबादी पोट्टी में क्या कमी थी वो बोलते न मियां, तो अल्लाह कसम सब मिलके पोट्टी को समझाते। लेकिन मलिक मियां तुम तो उधरइच रह कर गड़बड़ करते रए। ऐसा करना तुमको ज़ेब नई देता मियां। ये कबलू है, बोलके तुमने भारत के लोगों का दिल तोड़ दिया, ये समझना पड़ता तुमको। सना पोट्टी की कोई गलती नी मियां, उससे नाराजगी भी नहीं, पर तुमको तो हम लोगां कभी माफ नई करेंगे।  

मिच्छामी दुक्कड़म

नयनतारा

जरूरी नहीं कि क्षमा पर्व पर ही माफी मांगी जाए। किसी भी क्षण अगर लगे कि गलती हो गई है, तो माफी मांगी जा सकती है। अन्नपूर्णी स्टार नयनतारा ने भी अपनी भूल सुधारने में जरा वक्त नहीं गंवाया। इसके पीछे भले बायकॉट टाइप कोई डर रहा हो, लेकिन अन्नपूर्णी फिल्म पर विवाद होते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म वालों ने इस फिल्म को हटा दिया और फौरन से पेशतर नयनतारा ने माफी मांग कर गेंद दूसरे पाले में डाल दी। अब सब विवाद खत्म, क्योंकि क्षमा बड़न को चाहिए।

गांव वालों...

नागार्जुन

बॉलीवुड में भले ही धांय-धांय चलती बंदूकें, कलाबाजी खाती गाड़ियां करोड़ों कमा रही हों, लेकिन दक्षिण के चहेते सुपरस्टार नागार्जुन की नई फिल्म ना सामी रंगा करोड़ों कमा रही है। गांव की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म ने 15 दिन के भीतर ही 30 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है। वहां भी वही बच्चन परिवार की कहानी है। पापा बच्चन हर प्रोजेक्ट से करोड़ों कमा रहे हैं और जूनियर बच्चन एक अवसर के लिए तरस रहे हैं। पापा नागार्जुन तो शक्कर हुए जा रहे हैं और बेटा नागा चैतन्य काम की खोज में है।

मुबारक पहला कदम

अनन्या पांडे

इंटरनेट की जनता कभी भी पड़ोस की आंटी की कमी महसूस नहीं होने देती। जनता सभी से एक जैसा व्यवहार करती है, फिर भले ही वह चंकी पांडे की छोरी ही क्यों न हो। पेरिस फैशन वीक में पहली बार शिरकत, उस पर भी सबसे कम उम्र की शो स्टॉपर और क्या चाहिए। फिर भी जनता ने ट्रोल करना शुरू कर दिया कि ये बड़ी छन्नी लेकर आई अनन्या पांडे तो उर्फी जावेद की बहन लग रही है। मैटेलिक शॉर्ट ड्रेस की कद्र न करना हो तो न करो, लेकिन पांडे जी की बिटिया का यूं दिल न तोड़ो।