Advertisement

हिलेरी ने यूनीसेफ के समारोह में अचानक पहुंचकर सबको चौंकाया

यूनीसेफ स्नोफेक बॉल पुरस्कार की शाम में भले ही केटी पेरी सबसे बड़ी सम्मानित शख्सियत रही हों, लेकिन इस कार्यक्रम में यूनीसेफ की तरफ से पॉप स्टार को पुरस्कार से नवाजने के लिए अचानक पहुंचकर हिलेरी क्लिंटन ने सबसे अधिक तालियां बंटोरी। हाल ही में संपन्न हुए अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव में हार का सामना करने वाली हिलेरी को अपने बीच पाकर कार्यक्रम में मौजूद दर्शक चौंक गए और सम्मान में अपनी जगहों से खड़े होकर तालियां बजाने लगे।
हिलेरी ने यूनीसेफ के समारोह में अचानक पहुंचकर सबको चौंकाया

हिलेरी क्लिंटन ने केटी को यूनीसेफ के साथ उनके परमार्थ प्रयासों के लिए ऑडे हेपबर्न ह्युमैनिटेरियन पुरस्कार से नवाजा। समारोह में उनकी उपस्थिति सबको हैरान करने वाली थी और वहां मौजूद भीड़ ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ खड़े होकर उनका अभिवादन किया। हिलेरी ने केटी को एक ऐसी शख्सियत बताया जो इच्छाशक्ति और ऊर्जा से भरपूर हैं और इसी कारण उन्हें ऑडे हेपबर्न ह्युमैनिटेरियन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि ट्विटर पर केटी के सबसे अधिक फॉलोअर हैं। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, संभवत: केटी के साथ उनकी प्रतिस्पर्धा हो सकती है।

गौरतलब है कि अमेरिका में हाल ही में संपन्न हुए चुनाव में हिलेरी चुनाव हार गई थीं। केटी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी की सबसे बड़ी समर्थक थीं और उन्होंने हिलेरी के लिए प्रचार भी किया था। कार्यक्रम में हिलेरी की अचानक मौजूदगी से केटी की आंखों में खुशी के आंसू छलक आए। अपने स्वीकृति भाषण में केटी ने हिलेरी को श्रेय देते हुए कहा, हिलेरी ने मेरे अंदर की आवाज को जगाया और यह रौशनी कभी नहीं बुझेगी। उल्लेखनीय है कि अमेरिकी चुनाव की दौड़ में ट्रंप से पिछड़ने के बाद हिलेरी की यह पहली सार्वजनिक उपस्थिति है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad