Advertisement

PAK कोर्ट से बेल मिलने पर इमरान खान बोले- 'माय नेम इज खान एंड आई एम नॉट ए टेररिस्ट'

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और अपोजिशन पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ इमरान खान ने कोर्ट से...
PAK कोर्ट से बेल मिलने पर इमरान खान बोले- 'माय नेम इज खान एंड आई एम नॉट ए टेररिस्ट'

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और अपोजिशन पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ इमरान खान ने कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने पर फिल्मी अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की। और अपनी खुशी उन्होंने बॉलिवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म के एक फेमस डायलॉग को याद करते हुए जाहिर की।  साल 2014 में पाकिस्तान टेलिविटन (PTV) पर हमले के 4 मामले में आराोपी इमरान खान को बेल मिली।

बेल मिलने के बाद इमरान खान ने बॉलीवुड मूवी "माई नेम इज खान' का डायलॉग ट्वीट किया। इस मूवी में मेन रोल शाहरुख खान ने निभाया था। इमरान ने मंगलवार को ट्वीट किया, "माय नेम इज खान एंड आई एम नॉट ए टेररिस्ट। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने भी मुझे सच्चा और ईमानदार बताया है। और, अब गुनहगार मेरे निशाने पर हैं।"

 

एटीसी ने क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने पीटीआई प्रमुख को मंगलवार को अग्रिम जमानत दे दी। इमरान ने मीडिया से कहा था, फैसले ने साबित कर दिया कि मैं सच्चा (सादिक) और ईमानदार (आमीन) हूं, न कि आतंकवादी। मैं कानून का लाडला हूं क्योंकि मैं इसका पालन करता हूं।

पीटीआई चीफ ने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की भी खिंचाई की और कहा, मुझे जितने जांच सहने पड़े हैं नवाज उससे आधे से भी नहीं गुजरे। मैंने अपनी जिंदगी में कभी किसी चीज की चोरी नहीं की है।

जानकारी के मुताबिक, अगस्त 2014 में पीटीआई समर्थकों और सहयोगी पाकिस्तान आवामी तहरीक ने कथित रूप से इस्लामाबाद के रेड जोन में हमला किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad