Advertisement

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने स्टेज पर पी शराब और लगाया गांजे का कश

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क स्टेज पर ही ढाई घंटे के कार्यक्रम में विस्की का पेग लगाने लगे और गांजे का कश...
टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने स्टेज पर पी शराब और लगाया गांजे का कश

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क स्टेज पर ही ढाई घंटे के कार्यक्रम में विस्की का पेग लगाने लगे और गांजे का कश लगाते नजर आए। कैलीफोर्निया के कॉमेडियन जो रोगन के साथ स्टेज शेयर के दौरान मस्क ने यह काम किया। दौलतमंद मस्क को ऐसा करते हुए दुनिया भर के लोगों ने इंटरनेट पर लाइव देखा। इस शो में मस्क ने कहा कि किसी कार कंपनी को चलाना एक मुश्किल काम होता है।

कैलीफोर्निया में गांजा पीने पर प्रतिबंध नहीं

इस इंटरव्‍यू के दौरान मस्‍क ने आर्टिफिशल इंटेलिजेंस, सोशल मीडिया और कंपनी चलाने, उद्योग जगत की मुश्किलों पर चर्चा की। गांजा पीने को लेकर मस्क ने कहा कि वह रोजमर्रा के जीवन में गांजा का इस्तेमाल नहीं करते हैं। मस्क और जो रोगन ने साथ में तंबाकू में गांजा मिलाकर पिया। कैलिफॉर्निया में गांजा पीने पर प्रतिबंध नहीं है।

इस हरकत के बाद कंपनी के शेयर में गिरावट

कुछ समय पहले मस्क ने कहा था कि टेस्ला को प्राइवेट बनाना चाहते हैं, इस घोषणा से उद्योग जगत हैरान रह गया था। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी के शेयर मार्केट में लिस्टेट रहेंगे। इस हैरान करनेवाले फैसले के बाद मस्क की पहली बार सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे। टेस्ला सीईओ की इस हरकत के बाद कंपनी के शेयर 1.4 फीसदी तक गिर गए हैं।

मस्क ने सात मार्च को ट्विटर पर कहा था कि वह टेस्ला को निजी कंपनी में बदलना चाहते हैं। इसके बाद से बाजार में कंपनी के शेयर का भाव 20 प्रतिशत तक गिर गए। उन्होंने उस समय यह भी कहा था कि वह कंपनी के शेयरधारकों से 420 डालर के भाव से शेयर वापस लेना चाहते हैं और इसके लिए कंपनी ने धन की व्यवस्था कर ली है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad