Advertisement

Video: मैच देखने केनिंग्टन ओवल पहुंचा माल्या, बोला- 'जज करेंगे भारत आने का फैसला'

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के आखिरी टेस्ट के पहले दिन लंदन के केनिंग्टन ओवल में भारत से शराब...
Video: मैच देखने केनिंग्टन ओवल पहुंचा माल्या, बोला- 'जज करेंगे भारत आने का फैसला'

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के आखिरी टेस्ट के पहले दिन लंदन के केनिंग्टन ओवल में भारत से शराब कारोबारी विजय माल्या को स्पॉट किया गया। माल्या सीरीज का आखिरी टेस्ट देखने के लिए यहां पहुंचे थे।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने वीडियो शेयर किया जिसमें माल्या क्रिकेट स्टेडियम के अंदर जाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में माल्या सफेद ट्राउजर, ब्लैक कोट और काला चश्मा पहने हुए नजर आ रहा है। इस मौके का एक और वीडियो जारी किया जिसमें उनसे पूछा गया कि वो भारत लौटना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि 'इसका फैसला जज करेंगे।'

इससे पहले भी देखी जा चुकी है माल्या की क्रिकेट के प्रति दीवानगी

विजय माल्या की क्रिकेट के प्रति दीवानगी पहले भी देखी जा चुकी है। इससे पहले साल 2016 में भी माल्या को ओवल के इसी क्रिकेट मैदान पर देखा गया था। वो चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच देखने आए थे। इस दौरान वहां मौजूद भारतीय दर्शकों ने उनके खिलाफ जमकर हूटिंग भी की थी।

माल्या के प्रत्यर्पण के लिए प्रयास जारी

गौरतलब है कि विजय माल्या भारतीय बैंकों से 9000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी और मनी लांड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं। वहीं, उनके प्रत्यर्पण को लेकर ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट में सुनवाई भी हो रही है। भारत सरकार विजय माल्या के प्रत्यर्पण के लिए प्रयास कर रही है लेकिन अभी वो इंग्लैंड में ही मौजूद हैं।

यहां देखें वीडियो-

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a>: Vijay Mallya when asked if he will go back to India says, &quot;judge will decide,&quot; outside The Oval in London&#39;s Kennington. <a href="https://t.co/CmJY6YU9Um">pic.twitter.com/CmJY6YU9Um</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1038241736516984832?ref_src=twsrc%5Etfw">September 8, 2018</a></blockquote>

<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad