Advertisement

जब 92 साल की मां ने अपने बेटे को मार दी गोली, बेटा भेजना चाहता था वृद्धाश्रम

बुढ़ापे में अकेले हो जाने का डर अक्सर लोगों को घेर लेता है। दुनिया के तमाम वृद्धाश्रम इसी अकेलेपन से...
जब 92 साल की मां ने अपने बेटे को मार दी गोली, बेटा भेजना चाहता था वृद्धाश्रम

बुढ़ापे में अकेले हो जाने का डर अक्सर लोगों को घेर लेता है। दुनिया के तमाम वृद्धाश्रम इसी अकेलेपन से भरे हुए हैं। इस अकेलेपन से बचने के लिए अमेरीका में एक मां ने अपने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसका बेटा उसे वृद्धाश्रम भेजना चाहता था।

एनबीसी न्यूज के मुताबिक, घटना अमेरीका के मैरीकोपा काउंटी के फाउंटेन हिल्स शहर में दो जुलाई की सुबह की है। वारदात के बाद एना ब्लेसिंग ने कहा, ‘तुमने मेरी जिंदगी छीन ली, मैं तुम्हारी छीन रही हूं।‘ एना अपने बेटे और उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रहती थीं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह हत्या करने के बाद खुद को भी खत्म कर लेना चाहती थीं।

ब्लेसिंग के बेटे, जिसका नाम फिलहाल जारी नहीं किया गया है,  चाहता था कि ब्लेसिंग घर छोड़कर वृद्धाश्रम चली जाएं  क्योंकि ‘अब उनके साथ रहना मुश्किल हो गया था।‘ पुलिस ने बताया कि मां ब्लेसिंग अपने बेटे के कमरे में घुसीं। उनकी जेब में पिस्तौल थीं। बहस के दौरान एना ब्लेसिंग ने 1970 में खरीदी अपनी पिस्तौल निकाली और दो गोलियां बेटे पर दाग दीं।

पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उनका बेटा मर चुका था। गोली ने उसके गले और जबड़े को चीर दिया था। बेटे को मारने के बाद ब्लेसिंग ने उसकी 57 वर्षीय गर्लफ्रेंड पर बंदूक तान दी, लेकिन वो ख़ुद को बचाने में कामयाब रहीं। दोनों के बीच हाथापाई में पिस्तौल कमरे के एक कोने में जा गिरी।

इसके बाद ब्लेसिंग ने अपनी दूसरी पिस्तौल निकाल ली, जिसके बारे में उन्होंने बाद में पुलिस को बताया कि 1970 में उनके पति ने दी थी। वह अपने बेटे की गर्लफ्रेंड को भी मारना चाहती थी लेकिन वह वहां से भाग निकली और उसने पुलिस को फोन कर सब कुछ बताया।

पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो ब्लेसिंग अपने कमरे में एक कुर्सी पर बैठी हुई थीं। उन्होंने पुलिस से कहा कि उन्हें इस अपराध के लिए मौत की सजा मिलनी चाहिए। उन पर हत्या और अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। बेल के लिए कोर्ट ने पांच लाख डॉलर की रकम तय की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad