Advertisement

निक्की हेली ने ट्रंप से अफेयर की अफवाह को बताया 'घिनौना'

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की राजदूत निक्की हेली ने अपने और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच अफेयर की...
निक्की हेली ने ट्रंप से अफेयर की अफवाह को बताया 'घिनौना'

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की राजदूत निक्की हेली ने अपने और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच अफेयर की अफवाहों को बहुत ही घिनौना और अपमानजनक बताया।

दरअसल, ट्रंप और हेली के बीच अफेयर की अफवाहें तब शुरु हुई जब 'फायर एंड फ्यूरी' किताब के लेखक मिशेल वुल्फ ने एक इंटरव्यू में कहा कि ट्रंप का एक व्यक्ति से अफेयर था, जिसका जिक्र उनकी किताब में है।

 


वुल्फ ने अपनी किताब में लिखा था कि निक्की हेली ट्रंप सरकार में काफी प्रभावशाली चेहरा हैं और वो अपने आपको राष्ट्रपति के उत्तराधिकारी की तरह दिखा रही हैं।

हालांकि, निक्की हेली ने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरे और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच कभी भी रोमांटिक संबंध नहीं रहे। हेली ने वुल्फ के इस आरोप को भी खारिज करते हुए कहा कि वो ट्रंप के साथ उनके हवाई जहाज या ओवल ऑफिस में अकेले समय बिताती थीं।

हेली ने कहा कि मैं सिर्फ एक बार ट्रंप के साथ 'एयर फोर्स वन' पर थी और उस समय भी कमरे में काफी लोग थे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को मजबूत इच्छाशक्ति वाली महिलाओं को बर्दाश्त नहीं कर पाते इसलिए वो लोग इस तरह के आरोप लगाकर लिंगभेद करते हैं।

हालांकि ज्यादातर लोग महिलाओं का सम्मान करते हैं पर फिर भी कुछ मुट्ठी भर लोग ऐसे हैं कि अगर आप अपना काम करते हैं और उसके बारे में बात भी करते हैं तो उन्हें बर्दाश्त नहीं होता और वो आपको किसी भी तरह से नीचे गिराने की कोशिश करते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad