Advertisement

किडनैपिंग का ड्रामा कर अपने ही पति से वसूले लाखों रुपये, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

वैसे तो आपने पति-पत्नी के रिश्तों में कई बार लड़ाई झगड़े देखे होंगे, लेकिन एक ऐसा मामला आया है जहां...
किडनैपिंग का ड्रामा कर अपने ही पति से वसूले लाखों रुपये, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

वैसे तो आपने पति-पत्नी के रिश्तों में कई बार लड़ाई झगड़े देखे होंगे, लेकिन एक ऐसा मामला आया है जहां पत्नी की हरकतों को सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल स्पेन की एक महिला ने अपने ही पति से फर्जी में पैसे ऐंठने की कोशिश की। यह सब तब हुआ जब महिला ने अपने ही अपहरण का ड्रामा रचकर अस्पताल में पड़े अपने पति से लाखों रुपये ऐंठ लिए। 

यह पूरी घटना स्पेन की है। द मिरर की रिपोर्ट के अनुसार इस महिला को जुआ खेलने की लत थी। वहीं उसके पति का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती था। इसी दौरान उसने पति को फोन पर कहा कि कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है और उसकी रिहाई के लिए उसे 5 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। इसका पता चलने के बाद पति ने महिला को पैसे भेज दिए।

महिला के पति ने वह पैसे किसी के हाथ भिजवा दिए। इसके साथ ही पति ने पुलिस को पूरी कहानी बताकर पत्नी का मोबाइल नंबर भी दे दिया। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। वहीं पैसे मिलने के बाद महिला एक मॉल में घुस रही थी और उसी दौरान पुलिस ने उसे देख लिया। पुलिस को जैसे ही शक हुआ उसने महिला को पकड़ लिया। पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो महिला के बयान से ही पता चल गया कि यह सब महिला का किया धरा है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad