Advertisement

प्रेमी संग मिलकर पत्नी कर रही थी पति को वीडियो कॉल, फिर हुआ कुछ यूं...

अमेरिका के मैरीलैंड में रहने वाले एक शख्स पर कई सालों तक अपनी पत्नी को पीटने का आरोप लगाया गया है। डेली...
प्रेमी संग मिलकर पत्नी कर रही थी पति को वीडियो कॉल, फिर हुआ कुछ यूं...

अमेरिका के मैरीलैंड में रहने वाले एक शख्स पर कई सालों तक अपनी पत्नी को पीटने का आरोप लगाया गया है। डेली मेल रिपोर्ट के अनुसार आरोपी ने अपनी पत्नी को सिल्वेनिया के एक होटल से पास खड़ी गाड़ी में एक दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था, जिसके बाद आरोपी पति ने पत्नी को सजा देने के लिए उसके साथ कई सालों तक मारपीट की। 

पुलिस के अनुसार 34 वर्षीय विलिमय एटकिंसन को 21 सितंबर को अपनी पत्नी के फोन से कई कॉल आए। इस कॉल पर पत्नी के साथ एक दूसरे शख्स को देखकर वो तुरंत होटल की पार्किंग की ओर चला गया।

पुलिस ने कहा कि समरसेट में बेस्ट वेस्टर्न पहुंचने पर एटकिंसन ने अपनी 32 वर्षीय पत्नी और उसके कथित प्रेमी को संबंध बनाते हुए देख लिया जिसके बाद वह गुस्से से आग-बबुला हो गया और वहीं अपनी पत्नी और उसके प्रेमी पर की जोर दार पिटाई कर दी।

पिटाई के बाद पत्नी का प्रेमी घटना स्थल से तुरंत फरार हो गया वहीं आरोपी ने पत्नी को वहीं घायल अवस्था में छोड़ दिया। हालांकि उसके बाद में स्वीकार किया वो अपनी पत्नी को इसके लिए कई बार मार चुका है।

पुलिस ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंची तो उसका पति नशे में धुत था। महिला को भी गंभीर चोटें आई हुई थी। उसके नाम, मुंह से बहुत खून बह रहा था। इसके अलावा उसे सांस लेने में दिक्कतें हो रही थी वह लगातार लोगों से मदद की गुहार लगा रही थी।

गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने पुलिस को बताया कि यह उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ अश्लील वीडियो कॉल कर उसे चिढ़ा रहे थे। पुलिस ने मौका-ए-वारदात से एक जूता बरामद किया है जो पूरी तरह खून से लथपथ था।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad