Advertisement

भुवन बाम की वेब सीरीज "ताजा खबर" का टीजर हुआ रिलीज

देश के चर्चित यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम की आगामी वेब सीरीज "ताजा खबर" का टीजर रिलीज हो गया है। इस वेब...
भुवन बाम की वेब सीरीज

देश के चर्चित यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम की आगामी वेब सीरीज "ताजा खबर" का टीजर रिलीज हो गया है। इस वेब सीरीज में अभिनेता के साभुवन बाम की वेब सीरीज "ताजा खबर" का टीजर हुआ रिलीजथ साथ भुवन बाम निर्माता की भूमिका में भी हैं। उन्होंने इस सीरीज को अपने प्रोडक्शन हाउस "बीबी की वाइंस प्रोडक्शन" के तहत बनाया है। यह वेब सीरीज डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। 

 टीजर लिंक : <iframe width="932" height="524" src="https://www.youtube.com/embed/VWsQjlhWa-4" title="Taaza Khabar | Hotstar Specials | First look | @BB Ki Vines |  DisneyPlus Hotstar" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

 

"ताजा खबर" में भुवन बाम एक्शन अवतार में नजर आएंगे। सफाई कर्मचारी के जीवन पर आधारित इस वेब सीरीज के निर्देशक हिमांक गौर हैं। हिमांक ने वेब सीरीज के विषय में जानकारी देते हुए कहा "जब भी इंसान के जीवन में दुख, तकलीफ होती है तो वह वरदान, शक्तियां हासिल करना चाहता है, जिससे कि उसके कष्ट दूर हो जाएं। ताजा खबर में हम देखते हैं कि वरदान या जादुई शक्तियों के मिलने पर इंसान के जीवन में क्या प्रभाव पड़ता है।"

 

वेब सीरीज में भुवन बाम के साथ श्रिया पिलगांवकर, शिल्पा शुक्ला, मिथलेश चतुर्वेदी, जेडी चक्रवर्ती नजर आएंगे। इससे पहले अपनी यूट्यूब विडियोज के लिए मशहूर भुवन बाम वेब शो "ढिंढोरा" में नजर आए थे। भुवन बाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई ढिंढोरा को दर्शकों ने खूब पसंद किया गया था। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad