Advertisement

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का ट्रेलर हुआ रिलीज

भारतीय टेलीविजन के सबसे बड़े कलाकार हास्य अभिनेता कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का ट्रेलर रिलीज हो...
कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का ट्रेलर हुआ रिलीज

भारतीय टेलीविजन के सबसे बड़े कलाकार हास्य अभिनेता कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यूट्यूब पर अपलोड किए गए ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित की जाएगी। निर्देशक नंदिता दास की इस फिल्म को इससे पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था। फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एशियाई प्रीमियर के लिए चुना गया है और इसे ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा सेक्शन के तहत दिखाया जाना है। 

 

ट्रेलर लिंक : <iframe width="932" height="524" src="https://www.youtube.com/embed/Cvw6ohO08lU" title="Zwigato | International Trailer | Kapil Sharma, Shahana Goswami, Nandita Das" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

 

 

 

'ज्विगाटो' की कहानी एक फ्लोर मैनेजर के जीवन पर आधारित है, जिसने कोरोना महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो दी है। आर्थिक मजबूरी के कारण उसे डिलीवरी बॉय का काम करना करना पड़ता है। उसके बच्चों को उसका डिलीवरी बॉय बनना नहीं पसंद मगर मजबूरी है कि पैसे के लिए सब करना पड़ता है। उसकी पत्नी भी मदद के लिए काम तलाशती है, जहां उसे नए और रोचक अनुभव होते हैं।

 

 

फिल्म में मुख्य भूमिका को कपिल शर्मा निभा रहे हैं। फिल्म का टाइटल देश की दो बड़ी फूड डिलीवरी एप जोमैटो और स्विगी के साझा इस्तेमाल से रखा गया है। फिल्म में कपिल शर्मा के साथ अभिनेत्री शाहाना गोस्वामी नजर आएंगी। 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 5 से 14 अक्टूबर सन 2022 तक किया जाएगा। "ज्विगाटो" कपिल शर्मा की "किस किस को प्यार करूं" और "फिरंगी" के बाद तीसरी हिंदी फिल्म होगी। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad