Advertisement

#MeToo: आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने बताया, मेरे साथ हुई थी रेप की कोशिश

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट की मां और अभिनेत्री सोनी राजदान अपने साथ हुई सेक्शुअल हैरसमेंट की घटना को...
#MeToo: आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने बताया, मेरे साथ हुई थी रेप की कोशिश

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट की मां और अभिनेत्री सोनी राजदान अपने साथ हुई सेक्शुअल हैरसमेंट की घटना को साझा किया है। हालांकि उन्होंने व्यक्ति का नाम नहीं लिया बल्कि आरोप लगाया कि किसी ने उनका रेप करने की कोशिश की थी।

शूटिंग के दौरान हुई घटना

एक इंटरव्यू में सोनी ने बताया कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें काम मांगने के लिए सेक्शुअल हैरसमेंट का सामना नहीं करना पड़ा लेकिन उन्होंने एक वाकया बताया जिसमें वह एक फिल्म शूट पर थीं और उन्होंने दावा किया, 'किसी ने मेरा रेप करने की कोशिश की थी।' सोनी ने बताया कि किस्मत से वे कामयाब नहीं हुए।

इससे पहले एक इवेंट में वह कह चुकी हैं, 'महिलाएं अपनी स्टोरी नहीं साझा कर रहीं तो कृपया उनके बारे में कोई धारणा न बनाएं।' रिपोर्ट में उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने इस घटना की शिकायत कभी क्यों नहीं की।

उस शख्स के परिवार की वजह से चुप रही

रिपोर्ट के मुताबिक, वह इस घटना पर इसलिए चुप रहीं क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि उस व्यक्ति का परिवार यह जानें और पीड़ा से गुजरे। उन्होंने बताया कि वह सिर्फ इसलिए चुप रहीं क्योंकि उन्हें लगा कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो वह इंसान बहुत मुश्किल में आ जाएगा क्योंकि उसकी पत्नी और छोटे बच्चे भी थे।

सोनी ने बताया कि वह ऐसे रहीं जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं और उन्होंने इस स्थिति को संभालने की कोशिश की। वह चुप रहीं, शर्म की वजह से नहीं बल्कि इसलिए क्योंकि उन्हें लगा कि वह उनके परिवार को दुख पहुंचाएंगी जिससे उनकी जान-पहचान थी।

हालांकि उन्होंने यह भा कहा कि अगर ऐसा ही आज हुआ होता तो सोनी के मुताबिक उन्होंने ऐसा न किया होता। वह बताती हैं, 'मैं इतनी उदारता न दिखाती, शायद मैं इस बारे में शिकायत कर देती।'

आलोकनाथ को शराब पीने के बाद घटिया हरकतें करते हुए देखा

आलोकनाथ पर यौन शोषण के आरोपों पर सोनी ने कहा कि उन्होंने भी आलोकनाथ को शराब पीने के बाद घटिया हरकतें करते हुए देखा है। सोनी राजदान उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में से हैं जो भारत के #MeToo मूवमेंट के समर्थन में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad