Advertisement

अभिनेता मिलिंद सोमन फिल्म "इमरजेंसी" में नजर आएंगे, निभाएंगे फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार

हिन्दी सिनेमा की अभिनेता मिलिंद सोमन फिल्म "इमरजेंसी" में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।...
अभिनेता मिलिंद सोमन फिल्म

हिन्दी सिनेमा की अभिनेता मिलिंद सोमन फिल्म "इमरजेंसी" में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म "इमरजेंसी" के निर्माताओं ने मिलिंद सोमन के किरदार की घोषणा करते हुए बताया कि मिलिंद फिल्म में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आएंगे। फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ को सन 1971 भारत पाकिस्तान युद्ध का नायक माना जाता है। इन्दिरा गांधी के विश्वसनीय फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ ने ही बांग्लादेश गठन की नींव रखी थी। वह भारत की जीत के कर्णधार थे। 

 

 

फिल्म इमरजेंसी में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर नेता जेपी नारायण की भूमिका में दिखाई देंगे। इसी के साथ फिल्म में अटल बिहारी वाजपेई की भूमिका में अभिनेता श्रेयस तलपड़े और इंदिरा गांधी की खास दोस्त पुपुल जयाकर के रोल में अभिनेत्री महिमा चौधरी नजर आएंगी।

 

 

फिल्म "इमरजेंसी" का निर्देशन कंगना रनौत कर रही हैं। चूंकि फिल्म इन्दिरा गांधी के जीवन पर आधारित है सो दर्शकों को फिल्म से उम्मीदें हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि इन्दिरा गांधी और इमरजेंसी जैसे मुद्दे को कंगना किस तरह से फिल्मी पर्दे पर लेकर आती हैं। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad