Advertisement

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी के बाद दी गई वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा

बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान को मुम्बई पुलिस के द्वारा वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। यह...
सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से  मिली धमकी के बाद दी गई वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा

बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान को मुम्बई पुलिस के द्वारा वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। यह सुरक्षा, सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा मिली धमकी के बाद दी गई है। सुरक्षा की दृष्टि से ही सलमान खान ने कुछ समय पहले मुम्बई पुलिस से अपनी आत्मरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस मांगा था। यह सुरक्षा लाइसेंस के आवेदन के बाद ही मुम्बई पुलिस की तरफ से मिली है।

गायक सिद्दू मूसेवाला की हत्या के तुरंत बाद सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र मिला था। यह पत्र सलमान खान के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के पास मिला था। इसी के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को लेकर गतिविधियां तेज हो गई थीं। सलमान खान ने अपनी सुरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस का आवदेन पत्र मुम्बई पुलिस को सौंपा था। मुम्बई पुलिस के अधिकारियों ने छानबीन करने पर पाया कि डर का माहौल पैदा करने के लिए सलमान खान और उनके पिता के नाम खत लिखा गया था। इसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। 

पिछ्ले महीने दिल्ली पुलिस ने सूचना दी थी कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने सलमान खान के मुम्बई स्थित फॉर्महाउस के कर्मचारियों से मित्रता की थी और उनसे सलमान खान की निजी जानकारियां हासिल करनी चाही थीं। उनकी सलमान खान को नुक्सान पहुंचाने की मंशा थी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad