Advertisement

यामी गौतम : हिंदी सिनेमा में विविधतापूर्ण अभिनय का प्रतिभावान चेहरा

यामी गौतम वर्तमान समय में हिन्दी सिनेमा की सबसे प्रतिभावान और सफल अभिनेत्री बनकर उभरी हैं। विकी डोनर,...
यामी गौतम : हिंदी सिनेमा में विविधतापूर्ण अभिनय का प्रतिभावान चेहरा

यामी गौतम वर्तमान समय में हिन्दी सिनेमा की सबसे प्रतिभावान और सफल अभिनेत्री बनकर उभरी हैं। विकी डोनर, काबिल, बाला, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और ओएमजी 2 जैसी कामयाब फिल्मों से यामी गौतम भारत के घर घर में लोकप्रिय हो चुकी हैं।

सिनेमाघरों के अलावा यामी गौतम का जादू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी खूब चला है। लॉस्ट, ए थर्सडे, चोर निकल के भागा जैसी फ़िल्मों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और यह साबित किया कि यामी गौतम एक बुद्धिमान और नैसर्गिक प्रतिभा हैं। जिस तरह का रिस्पॉन्स ओएमजी 2 को मिला है, उसके बाद यह स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है कि यामी गौतम फिल्म निर्माताओं के लिए तुरुप का इक्का हैं। 

यामी गौतम की सफलता पर जब नजर डालते हैं तो पता चलता है कि यामी गौतम फिल्मों के चुनाव को लेकर बहुत सतर्कता बरतती हैं। वह ध्यान रखती हैं कि फिल्म का विषय नया हो, सिनेमा और समाज को आगे लेकर जाने वाला हो। यही यामी गौतम की जीत का मुख्य कारण है। 

ओएमजी 2 को जिस तरह की सफलता मिली है, उसके बाद दर्शकों का ध्यान यामी गौतम की आने वाली फिल्म "धूम धाम" पर होगा। सभी इस उम्मीद में हैं कि अपनी अन्य फिल्मों की तरह, यामी "धूम धाम" में भी अपने काम से सभी को प्रभावित करने में कामयाब रहेंगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad