Advertisement

मुख्यधारा के कलाकारों को डरावनी फिल्मों की कहानियां आकर्षित नहीं करतीं : इमरान

इमरान हाशमी भले ही कुछ डरावनी फिल्मों में काम कर चुके हों लेकिन उनका मानना है कि मुख्यधारा के कई कलाकार ऐसी फिल्मों से बचते हैं क्योंकि वे फिल्मों के इस प्रकार को अभिनय वाला नहीं मानते हैं।
मुख्यधारा के कलाकारों को डरावनी फिल्मों की कहानियां आकर्षित नहीं करतीं : इमरान

 राज सीरिज की दो फिल्मों में काम कर चुके इमरान ने कहा कि जब वह इस तरह की फिल्म में अभिनय का फैसला करते हैं तो वह ऐसा पुरस्कार जीतने के लिए नहीं बल्कि अनुभव हासिल करने के लिए करते हैं। यह पूछे जाने पर कि मुख्यधारा के कलाकार डरावनी फिल्मों से दूर क्यों रहते हैं, इमरान ने पीटीआई भाषा से कहा, मुझे लगता है कि हो सकता है कि वे इस विधा को चुनौतीपूर्ण नहीं मानते। परफारमेंस डर से नहीं जुडा होता है। आप आस्कर्स में सर्वश्रेष्ठ फिल्म की सूची में डरावनी फिल्में नहीं देखेंगे।

अजहर में अभिनय कर चुके कलाकार ने कहा, इसी के साथ, आप बाक्स आफिस पर इसकी जगह को कम नहीं कर सकते। मैं डरावनी फिल्म यह सोच कर नहीं कर रहा हूं कि मैं सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतूंगा। मैं इससे मिलने वाले अनुभव के कारण ये करता हूं। आगामी फिल्म राज रिबूट में काम कर रहे इमरान का मानना है कि एक अन्य कारण यह भी हो सकता है कि कलाकार इस विधा को उचित ढंग से नहीं समझते हैं क्योंकि डर अब भी देश में मुख्य श्रेणी में नहीं आता है। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित राज रिबूट में कृति और गौरव अरोड़ा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। यह फिल्म 16 सितंबर को रिलीज हो रही है।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad