Advertisement

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी करेंगे “सत्यप्रेम की कथा“ से फिल्मी पर्दे पर वापसी, बॉक्स ऑफिस सफलता की बड़ी उम्मीदें

हिन्दी फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की सफल जोड़ी एक बार फिर से सिनेमा के...
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी करेंगे “सत्यप्रेम की कथा“ से फिल्मी पर्दे पर वापसी, बॉक्स ऑफिस सफलता की बड़ी उम्मीदें

हिन्दी फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की सफल जोड़ी एक बार फिर से सिनेमा के पर्दे पर वापसी करने जा रही है। इस बार मौक़ा होगा उनकी रोमांटिक म्यूज़िकल सागा “सत्यप्रेम की कथा“ का। फ़िल्म “ भूल भुलैया-2 “ की अपार सफलता के बाद दर्शकों को कार्तिक और कियारा की जोड़ी को दोबारा ऑनस्क्रीन देखने का इंतजार था। अब यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। कार्तिक आर्यन ने कियारा आडवाणी के जन्मदिन के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की गई पोस्ट के माध्यम से यह सूचना दी कि उनकी आने वाली फिल्म का नाम “सत्यप्रेम की कथा” होगा। इस अवसर पर एक मोशन वीडियो भी लांच किया गया, जिसे देखकर फिल्म की रूमानियत का अंदाजा लगाया जा सकता है।

बता दें कि इस फिल्म का नाम पहले “सत्यनारायण की कथा“ रखा गया था। लेकिन इसके नाम को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन होने लगे। हिंदू समाज का नेतृत्व कर रहे संगठनों का ऐसा मानना था कि भगवान विष्णु के रूप सत्यनारायण भगवान का नाम फिल्म टाइटल के रूप में इस्तेमाल करना हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जब यह विरोध फिल्म के निर्माताओं तक पहुंचा तो उन्होंने फौरन इस कृत्य के लिए क्षमा मांगी और निर्णय लिया कि फिल्म का टाइटल बदल दिया जाएगा। फिल्म के निर्देशक समीर विध्वंस और निर्माता साजिद नाडियाडवाला का निर्णय समझदारी भरा कहा जाएगा क्योंकि वर्तमान में हिंदी सिनेमा यूं संक्रमण काल से होकर गुजर रहा है। स्टार कास्ट से सुसज्जित बड़े बजट की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं। बॉयकॉट बॉलीवुड मुहिम भी सक्रिय है। ऐसे में फिल्म के निर्माता समाज के किसी भी वर्ग को नाराज करने का जोखिम नहीं ले सकते।

“सत्यप्रेम की कथा“ से हिंदी सिनेमा के दर्शकों और समीक्षकों को बड़ी उम्मीद है। जिस दौर में हिन्दी फिल्मों का प्रदर्शन अपेक्षा के अनुसार नहीं दिखाई दे रहा है, उस समय कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी फिल्म “भूल भुलैया-2“ के माध्यम से जनता और फिल्म समीक्षकों का प्यार पाने में कामयाब रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी तकरीबन 200 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस कारण कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी से आशाएं बंध गई हैं। हिन्दी सिनेमा के जानकार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आगामी फ़िल्म पर टकटकी लगाए बैठे हैं।। उन्हें उम्मीद है कि दोनों की जोड़ी फिर से कामायाब होगी और उनकी सफलता से हिन्दी सिनेमा के आसमान पर छाए हुए बादल छटेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad