Advertisement

प्राइम वीडियो का दर्शकों के लिए "दिसंबर धमाल", वरुण धवन ने दी जानकारी

ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो दर्शकों के लिए सौगात लेकर आया है।दिसंबर में प्राइम वीडियो पर रिलीज़...
प्राइम वीडियो का दर्शकों के लिए

ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो दर्शकों के लिए सौगात लेकर आया है।दिसंबर में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाले 15 बिल्कुल नए शो और फिल्मों के हर रोमांचक पल को वरुण धवन ने शेयर किया है। वरुण धवन ने प्राइम वीडियो के दिसंबर 2023 लाइनअप को पेश किया है।इसे पेश करते हुए उन्होंने कहा 'एक महीने तक चलने वाली मौज-मस्ती और रोमांच के लिए आपका प्राइम पासपोर्ट यहाँ पर है - इसे देखना ना भूले।'

 इस नवीनतम अपडेट में, वरुण ने दर्शकों को अपने घर में आमंत्रित किया है, जिसे उन्होनें प्राइम वीडियो में दिसंबर में आने वाले 15 नए शो और फिल्मों का अनुभव करने के लिए बेहतर बनाया है। एक कार्यक्रम, द हाउस टूर की शूटिंग में भाग लेते हुए, वरुण ने शो के मेजबान पर एक व्यावहारिक मजाक के साथ चीजों की शुरुआत की। वह अपनी अनोखी शैली में, उत्सुकता और उत्साह बिखेरते हुए आगे बढ़ते है। वह सभी दर्शकों को एक कमरे से दूसरे कमरे में, दीवार से दीवार तक ले जाते हुए, यह दिखाते हैं कि वह कौन से शीर्षक का शो किस स्क्रीन पर देखने की योजना बना रहे है।

प्राइम वीडियो का जोश वरुण के घर के साथ नए स्तर तक पहुंच गया है, जब उन्होंने अपने दोस्त और "द हाउस टूर" शो के होस्ट को विभिन्न देखने के विकल्पों से प्रभावित किया। न केवल लिविंग रूम में, बल्कि रसोई तक भी (ओवन में एक टैबलेट के साथ) और बेडरूम तक।

“दिसंबर त्योहारों का समय है, जब दुनिया धीरे-धीरे विराम पर चली जाती है, हममें से कई लोग अपने पसंदीदा शो और फिल्में देखकर दोस्तों और परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना पसंद करते हैं। प्राइम वीडियो इस दिसंबर को विशेष बनाता है, एक विशेषता से सजीव लाइन-अप के साथ - युवा एडल्ट रोम-कॉम 'इन फ्लेम्स' से लेकर, मनोरंजन के शिल्पकार – नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ, के साथ एक नया टाइटल, कवि और एस कॉमेडियन जाकिर खान का नवीनतम स्टैंड-अप स्पेशल, और अंतिम एक्शन थ्रिलर – 'रीचर S2', सभी टाइटल्स इसमें शामिल हैं।"

 

 कॉन्टेंट की सूची इस प्रकार है : 

 

1. धूथा - धूथा एक पत्रकार सागर की कहानी को दिखाती है, जिनका जीवन तब अप्रत्याशित तरीके से अंधेरे और खतरनाक मोड़ों में बदल जाता है, जब समाचारपत्रों की क्लिप दुर्घटनाओं की पूर्वानुमान करने लगते हैं। प्रमुख भूमिकाओं में नागा चैतन्य अक्किनेनी, पार्वती तिरुवोत्तु, प्राची देसाई, और प्रिया भवानी शंकर हैं, यह अलौकिक थ्रिलर 1 दिसंबर से प्राइम वीडियो पर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, और कन्नड़ में प्रीमियर होगी।

 

2. गरुड़न - गरुड़न एक मनोरंजक अपराध थ्रिलर है, जिसमें सुरेश गोपी ने एक पुलिस अधिकारी हरिश माधव की भूमिका निभाई है, जो दर्शकों को एक उच्च स्तरीय कहानी के माध्यम से निर्देशित करते हैं। इसे लिस्टिन स्टीफन निर्मित, अरुण वर्मा द्वारा निर्देशित, जेक्स बेजॉय द्वारा संगीत प्रदान किया गया है। "गरुड़न" में सुरेश गोपी और बिजु मेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि अभिरामी एक महत्त्वपूर्ण और प्रेरक भूमिका में हैं।

 

3. जाकिर - मन पसंद (स्टैंडअप विशेष)

 

4. मस्ती में रहने का (ऑरिजिनल मूवी)

 

5. इम्मेच्योर सीजन 3 (सीरीज)

 

6. मिशन स्टार्ट अब (ऑरिजिनल सीरीज)

 

7. फ्लेम्स सीजन 4 (सीरीज)

 

8. ड्राई डे (ऑरिजिनल मूवी)

 

9. वेडिंग.कॉन (डॉक्यूसीरीज)

 

10. कैंडी केन लेन (अंग्रेजी) - कैंडी केन लेन में, एक आदमी एक शरारती एल्फ के साथ एक सौदा करता है, जो एक जादू करती है, जो क्रिसमस के 12 दिनों को जीवंत कर देती है। इस क्रिसमस कॉमेडी में ईडी मर्फी और ट्रेसी एलिस रॉस प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और यह प्राइम वीडियो पर 1 दिसंबर से प्रीमियर होगी।

 

11. मैरी लिटिल बैटमैन (अंग्रेजी) - मैरी लिटिल बैटमैन फिल्म को माइक रोथ द्वारा निर्देशित किया गया है, एक एनिमेटेड पारिवारिक एक्शन कॉमेडी जो क्लासिक हॉलिडे फिल्मों की गैलरी में शामिल होने के लिए बनाई गई है। जब युवा डेमियन वेन क्रिसमस की पूर्व संध्या पर खुद को वेन मैनर में अकेला पाता है, तो उसे छुट्टियों को ख़राब करने के इरादे वाले बदमाशों और पर्यवेक्षकों से अपने घर और गोथम शहर की रक्षा करने के लिए "लिटिल बैटमैन" में बदलना पड़ता है।

 

12. रीचर एस2 (अंग्रेजी) - ली चाइल्ड की जैक रीचर उपन्यास श्रृंखला की 11वीं पुस्तक "बैड लक एंड ट्रबल" पर आधारित है। रीचर (एलन रिच्सन द्वारा अभिनीत) से रीचर की विघटित सैन्य जांच इकाई की एक महिला द्वारा संपर्क किया जाता है, एक संकेत का उपयोग करके जिसे केवल रीचर ही समझ सकता है। वह उसे सूचित करती है कि उसी आदमी की बर्बर हत्या हुई है, जिसकी वे दोनों सेवा करते थे। जल्द ही रीचर अपनी पुरानी टीम के बचे लोगों के साथ फिर से जुड़ रहा है, जो जीने वालों को जगा रहे हैं, मरे हुए को दफना रहे हैं और एक रहस्य को समझने के लिए संघर्ष कर रहा है जो दिन पर दिन गहरा होता जा रहा है। जितना अधिक वे गहराई में उतरते हैं, उतना ही ज्यादा उन्हें पता नहीं लग पाता है - दो अन्य साथियों के बारे में जो अचानक गायब हो जाते हैं, और एक निशान जो अटलांटिक सिटी के नीयन और अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद के अंधेरे की ओर लेकर जाता है।

 

13. माई मैन इज क्यूपिड (कोरियाई) - एक कोरियाई ड्रामा है जो एक गिरे हुए देवदूत और एक पशु आश्रय स्थल में काम करने वाली युवा महिला के बीच पनपते हुए प्रेम के चारों ओर घूमती है। जबकि इस महिला के कई प्रेम संबंध रहे हैं, हर रिश्ता जिसमें वह शामिल हुई है, हमेशा उसके साथी के करीब मौत का सामना करता है। यह कोरियाई ड्रामा 1 दिसंबर से प्राइम वीडियो पर दो एपिसोड्स के साथ प्रीमियर होगी।

 14. सिल्वर एंड द बुक ऑफ ड्रीम्स (जर्मन) - फिल्म को हेलेना हुफनागल ने निर्देशित किया है, जिसमें जाना मैकिनन, रायस मैनियन, और चैनेल कुलर शामिल हैं। फिल्म लिव के चारों ओर घूमती है, जो लंदन जाती है, वह वहां एक रहस्यमय समूह के लड़कों से मिलती है, जो उसे सपनोँ की यात्रा के दुनिया में खींच लेते हैं। वह और उसके स्वप्न-पथिकों के समूह द्वारा एक अनुष्ठान का आयोजन किया जाता है, ताकि उनका सबसे बड़ा सपना साकार हो सके, लेकिन इसके लिए सबसे बड़ा बलिदान चाहिए। यह फिल्म 15 दिसंबर से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी।

15. डेथ गेम भाग 1 (कोरियाई) - डेथ गेम, इसी नाम के एक लोकप्रिय वेबटून पर आधारित है, जिसका नेतृत्व एसईओ इन-गुक और पार्क सो-डैम द्वारा किया गया है। यह फैंटेसी-ड्रामा सीरीज चोई यी-जे (एसईओ इन-गुक) पर केंद्रित है, जो अपने जीवन के हर पहलू में असफल हो जाता है। अपनी सभी असफलताओं से परेशान होकर, यी-जे ने अपनी जान लेने और "मौत को नियंत्रण करने" का फैसला लेता है। मौत (पार्क सो-डैम) फिर यी-जे को दंडित करने का फैसला करती है, और वह 12 अलग-अलग बार पुनर्जन्म लेता है, 12 अलग-अलग जीवन जीता है। अपनी सज़ा के एक हिस्से के रूप में, यी-जे को को उनकी निकटतम मौत को रोकना होगा। डेथ गेम पार्ट 1 का प्रीमियर 15 दिसंबर से प्राइम वीडियो पर होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad