Advertisement

आठ साल बाद फैन्स से मिले रजनीकांत, कहा- हमेशा बेहतरीन फिल्में देते रहूंगा

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने करीब आठ साल के लंबे ब्रेक सके बाद आज अपने प्रंशसकों से मुलाकात की। प्रशंसकों से मुलाकात का यह सिलसिला आने वाले चार दिनों तक ऐसे ही जारी रहेगा। सुपरस्टार से मिलने के लिए सुबह से ही उनके घर पर लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई थी।
आठ साल बाद फैन्स से मिले रजनीकांत, कहा- हमेशा बेहतरीन फिल्में देते रहूंगा

जानकारी के अनुसार, 66 वर्षीय अभिनेता रजनीकांत अपने प्रशंसकों से मुलाकात के दौरान तस्वीरें भी खिचवाएंगे। रजनीकांत की फैन्स से होने वाली इस चार दिन की मुलाकात को लेकर फैन्स क्लबों को न्योता भेजा गया है ताकि 15 और 19 मई के बीच वे सभी शामिल हो सकें।

प्रशंसकों से मुलाकात के दौरान रजनीकांत ने कहा, मैं अपने डायरेक्टर और मेकर्स की वजह से सुपरस्टार बना हूं। उन्होंने कहा कि मैं आगे भी आपको बिना निराश किए बेहतरीन फिल्में करता रहूंगा।

आगे रजनीकांत ने पॉलिटिक्स को लेकर कहा कि कुछ पार्टी ऐसा दावा करती हैं कि मैं उनसे जुड़ा हूं, मैं साफतौर पर कहना चाहूंगा कि किसी पार्टी से मेरा कोई जुड़ाव नहीं है। उन्होंने कहा कि 21 साल पहले एक राजनीतिक गठबंधन को समर्थन देकर गलती कर चुका हूं। यह एक राजनीतिक दुर्घटना थी। रजनीकांत ने कहा कि अगर मैं राजनीति में जाऊंगा भी, तो अपने साथ बुरे लोगों को नहीं आने दूंगा, मैं ऐसे लोगों को दूर रखूंगा। सुपरस्टार रजनीकांत ने यह भी कहा कि मेरी जिंदगी सही हाथों में है और मैं अपना पूरा ख्याल रख रहा हूं।

रजनीकांत के चर्चा में रहने का कारण उनकी आने वाली फ़िल्म भी है, जिसमें वो एक डॉन का किरदार निभाने जा रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वो इस फिल्म में मुंबई के मशहूर डॉन हाजी मस्तान का किरदार निभाने वाले हैं।

गौरतलब है कि रजनीकांत पिछले महीने भी इसी तरह की मुलाकात करने वाले थे, लेकिन उन्होंने इसे टाल दिया था। अपनी फिल्म 'शिवाजी' की सफलता के बाद रजनीकांत आखिरी बार साल 2009 में फैन्स से ऐसे ही मुलाकात की थी। दरअसल, रजनी ने उनके जन्मदिन में हुई भगदड़ के बाद से भारत में रहकर अपने फैन्स से मिलना बंद कर दिया था, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि किसी को उनकी वजह से चोट पहुंचे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad