Advertisement

VIDEO: इस लड़के ने पीएम मोदी और राहुल गांधी की जबरदस्त मिमिक्री की है

स्टार प्लस पर अक्षय कुमार के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के एपिसोड में एक लड़के ने...
VIDEO: इस लड़के ने पीएम मोदी और राहुल गांधी की जबरदस्त मिमिक्री की है

स्टार प्लस पर अक्षय कुमार के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के एपिसोड में एक लड़के ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गजब की मिमिक्री की।

राजस्थान के श्रीगंगानगर के श्याम रंगीला ने का यह अंदाज शो के जज अक्षय कुमार सहित जजों को बहुत पंसद आया। श्याम की बातें सुनकर तो अक्षय हंस-हंसकर लोटपोट हो गए।

दरअसल, श्याम ने स्टेंड अप कॉमेडी करते हुए शो पर एक इमैजिनरी सिचुएशन रखी थी, जिसमें पीएम मोदी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' देखने के बाद शो में क्या-क्या हुआ यह बता रहे थे। इसके अलावा उन्होंने नोटबंदी के लिए पिछले साल 8 बजे की घोषणा पर भी व्यंग्य किया।

अब श्याम का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पीएम मोदी के अलावा श्याम ने राहुल गांधी की भी मिमिक्री करते नजर आएं। बता दें, श्याम कई मशहूर हस्तियों की मिमिक्री करने में भी माहिर हैं और यही वजह है कि शो में वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

श्याम का वीडियो यहां देखिए और आप भी हंसिए-

अक्षय कुमार इस समय स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में नजर आ रहे हैं और वह दर्शकों को हंसाने आए नए कॉमेडियंस को ढूंढने का काम कर रहे हैं। इस काम में उनका साथ तीन मेंटॉर दे रहे हैं, जिनमें जाकिर खान और हुसैन दलाल के साथ एक्ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ भी शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad