Advertisement

फिल्म 'अन्नपूर्णी' विवाद पर नयनतारा ने मांगी माफी, 'जय श्री राम' लिखकर साझा किया संदेश

अपनी नवीनतम रिलीज 'अन्नपूर्णी: द गॉडेस ऑफ फूड' के विवाद के बीच, दक्षिण स्टार नयनतारा ने माफी जारी करते...
फिल्म 'अन्नपूर्णी' विवाद पर नयनतारा ने मांगी माफी, 'जय श्री राम' लिखकर साझा किया संदेश

अपनी नवीनतम रिलीज 'अन्नपूर्णी: द गॉडेस ऑफ फूड' के विवाद के बीच, दक्षिण स्टार नयनतारा ने माफी जारी करते हुए कहा कि फिल्म के निर्माताओं का इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। गौरतलब है कि भगवान राम के कुछ कथित अपमानजनक संदर्भों को लेकर यह फिल्म कानूनी पचड़े में पड़ गई।

नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर कर कहा, "जय श्री राम, मैं ये लेख भारी हृदय और सत्यता के आधार पर लिख रही हूं। पिछले कुछ समय से जो भी स्थितियाँ हमारी फिल्म 'अन्नपूर्णी' को लेकर उत्पन्न हुई, मैं उन सब के संबंध में सभी देशवासियों को संबोधित करना चाहती हूं।"

उन्होंने लिखा, "किसी भी फिल्म का निर्माण सिर्फ वित्तीय लाभ नहीं अपितु उससे जुड़ा सन्देश पहुंचाने के लिए होता है। यही बात मैं 'अन्नपूर्णी के लिए कह सकती हूँ कि उससे संबंधित भावनाएं और मेहनत एक निर्दोष सोच के साथ व्यक्त की गई है, जिसका उद्देश्य जीवन की यात्रा का प्रतिबिंब दिखाना एवं दृढ़ इच्छाशक्ति से बाधाओं को दूर करना है।"

अभिनेत्री ने पत्र के माध्यम से कहा, "ईमानदारी से एक सकारात्मक सन्देश पहुँचाने की हमारी कोशिश में हमसे अनजाने में आप लोगों की भावनाएं आहत हुई। हमें ये कदापि अपेक्षा नहीं थी कि पहले सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी हमारी सेंसरयुक्त फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जायेगा। मेरी व मेरी टीम का इरादा किसी की भी भावनाओं या आस्था को ठेस पहुंचाना नहीं था।"

उन्होंने कहा, "ऐसा कृत्य अनजाने में भी मेरी सोच से कोसों दूर है क्यूंकि मैं खुद एक ऐसी इंसान हूँ जो पूर्ण रूप से भगवान में आस्था रखती है और देश भर के मंदिरों का भ्रमण करती रहती है। इस मुद्दे की गंभीरता को समझते हुए मैं उन तमाम लोगों से तहे दिल से माफ़ी मांगती हूँ जिनकी भावनाओं को हमने ठेस पहुंचाई। 'अन्नपूर्णी' के पीछे हमारा उद्देश्य उत्थापन करना और प्रेरणा देना था, न कि कष्ट पहुंचाना। पिछले दो दशकों से फिल्म उद्योग में मेरी यात्रा एक ही उद्देश्य को चरितार्थ करने में रही है: एक दूसरे से सिखने और सकारत्मकता बढ़ाने में।"

उल्लेखनीय है कि एसपी पंकज मिश्रा ने बताया कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में नयनतारा, फिल्म के निर्देशक नीलेश कृष्णा और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के ओमती पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म 29 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू हुई। हालांकि, कानूनी परेशानी के बाद, नेटफ्लिक्स ने नयनतारा अभिनीत फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया।

फिल्म में साउथ स्टार मुख्य भूमिका में हैं, वहीं जय और सत्यराज भी हैं। कहानी अन्नपूर्णानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शेफ बनने का सपना देखती है और अपने सपने को पूरा करने की कोशिश के दौरान उसे किन बाधाओं का सामना करना पड़ता है। इसमें अच्युत कुमार, केएस रविकुमार, कार्तिक कुमार और रेणुका भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad