Advertisement

नूंह में 22 जुलाई को निकलेगा जुलूस, गौरक्षक बिट्टू बजरंगी ने जान को खतरा होने का दावा किया

हरियाणा में नूंह हिंसा के आरोपी एवं गौरक्षक बिट्टू बजरंगी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि नूंह में...
नूंह में 22 जुलाई को निकलेगा जुलूस, गौरक्षक बिट्टू बजरंगी ने जान को खतरा होने का दावा किया

हरियाणा में नूंह हिंसा के आरोपी एवं गौरक्षक बिट्टू बजरंगी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि नूंह में 22 जुलाई को प्रस्तावित ब्रज मंडल जलाभिषेक यात्रा से पहले उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

पिछले साल 31 जुलाई को नूंह में जलाभिषेक यात्रा को उग्र भीड़ द्वारा रोके जाने के बाद स्थानीय स्तर पर और राज्य के अन्य इलाकों में फैली हिंसा में दो होमगार्ड समेत पांच लोग मारे गये थे और कई घायल हो गये थे।
 
पुलिस ने बताया कि राजकुमार उर्फ बिट्टू बजरंगी की शिकायत के आधार पर बुधवार को राज्य के फरीदाबाद के सारन पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई।
 
अपनी शिकायत में बजरंगी ने कहा कि छह जुलाई को उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से एक आदमी का धमकी भरा कॉल आया। शिकायत के अनुसार, बजरंगी को नूंह से दूर रहने या मौत के लिए तैयार रहने की धमकी दी गयी।

पुलिस के अनुसार, बजरंगी ने दावा किया है कि फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि पिछली बार तो वह (बजरंगी) बच गए थे, लेकिन इस बार उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

शिकायत के अनुसार, फोन करने वाले ने बजरंगी से कहा कि अगर वह जिंदा रहना चाहता है तो "इस मोबाइल पर एक लाख रुपये भेज दे...।"

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस संबंधित मोबाइल नंबर से की भी जांच कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad