Advertisement

अनंत अंबानी प्री-वेडिंग पार्टी: परफॉर्मनस के लिए इतना चार्ज कर रही रिहाना, पेमेंट जान चौक जाएंगे आप

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में प्रस्तुति देने के लिए मशहूर सिंगर रिहाना भारत...
अनंत अंबानी प्री-वेडिंग पार्टी: परफॉर्मनस के लिए इतना चार्ज कर रही रिहाना, पेमेंट जान चौक जाएंगे आप

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में प्रस्तुति देने के लिए मशहूर सिंगर रिहाना भारत में हैं। डेलीमेल के मुताबिक, सितारों से भरे कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए उन्हें अच्छी खासी रकम मिल रही है। डेली मेल की रिपोर्ट है कि रिहाना को शादी में परफॉर्म करने के लिए £5 मिलियन (₹52 करोड़) का भुगतान किया जा रहा है। 

वेबसाइट यह भी बताती है कि समारोह में अंबानी परिवार को 120 मिलियन पाउंड का भारी खर्च आया, जिसमें अकेले खानपान पर 20 मिलियन पाउंड का खर्च आया। रिहाना को उसके साथी ए$एपी रॉकी के साथ जामनगर पहुंचते हुए देखा गया, लेकिन उसका 'सामान' पहले पहुंचा और उसने हलचल मचा दी। प्रकाशन में यह भी लिखा गया है कि अंबानी ने 2018 में ईशा की शादी में बेयॉन्से का प्रदर्शन किया था, जिसके लिए उन्हें भारी रकम भी चुकानी पड़ी थी।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी, सलमान खान, अर्जुन कपूर, एटली, अयान मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आमिर खान, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और अन्य लोग शादी में शामिल होंगे। अनंत की प्री-वेडिंग पार्टी में जिन अन्य महत्वपूर्ण हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है, उनमें बिल गेट्स, साथी भारतीय अरबपति गौतम अडानी और कुमार मंगलम बिड़ला, साथ ही कई क्रिकेटर और राजनेता शामिल हैं।

शादी से पहले के कार्यक्रम गुरुवार को जामनगर में 'अन्न सेवा' के साथ शुरू हुए, जिसमें जोड़े और उनके परिवारों ने कई ग्रामीणों को खाना खिलाया।  इसमें लगभग 51,000 स्थानीय निवासियों को भोजन परोसना शामिल था और इसके कई दिनों तक जारी रहने की उम्मीद है। उत्सव शुक्रवार शाम को 'एन इवनिंग इन एवरलैंड' नामक एक कार्यक्रम के साथ शुरू होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad