Advertisement

"ईडी बीजेपी का एटीएम बन गई है, जहां-जहां शिवसेना के लोग चुनाव लड़ने जा रहे हैं, वहां ईडी छापा मार रही है": संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने आज मुम्बई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पर जमकर हमला किया। मामला...

शिवसेना नेता संजय राउत ने आज मुम्बई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पर जमकर हमला किया। मामला शिवसेना नेताओं पर इनकम टैक्स की रेड से जुड़ा हुआ है। संजय राउत ने ईडी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि दबिश भाजपा नेताओं के ऊपर नहीं, सिर्फ विपक्षियों पर ही क्यों हो रही है?

प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय राउत ने कहा, "अब तक महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी के 14 प्रमुख लोगों के ख़िलाफ़ ED की कार्रवाई हुई है। पश्चिम बंगाल में 60 लोगों के ख़िलाफ़ कार्रवाई हो रही हैं, लेकिन भाजपा के लोगों के ख़िलाफ़ ED और IT की कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।"

राउत ने कहा कि पूरे देश में सबके मन में सवाल है कि केवल महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों में ही केंद्रीय जांच एजेसियां चुने हुए लोगों को ही टारगेट क्यों कर रही हैं? अब तक महाराष्ट्र में सबसे ज़्यादा ईडी के छापे हुए हैं।

संजय राउत ने आगे कहा कि ईडी और अन्य केंद्रीय जांच एजेंसियों को यही काम रह गया है कि जहां-जहां शिवसेना का कार्यकर्ता हैं, जहां-जहां शिवसेना की शाखा है, जहां-जहां शिवसेना के लोग चुनाव लड़ने जा रहे हैं, वहां ईडी छापा मार रही है।

उन्होंने भाजपा पर निशाना बनाते हुए कहा कि ईडी के कुछ अधिकारी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। ईडी बीजेपी का एटीएम बन गई है और मैंने पीएम को इन अधिकारियों द्वारा जबरन वसूली का रिकॉर्ड दिया है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad