Advertisement

बघेल के खिलाफ ईडी के दावों के बाद कांग्रेस बोली कांग्रेस, 'चुनावी नाटक दर्शाता है भाजपा की हताशा'

कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा को छत्तीसगढ़ और राजस्थान में ''निश्चित हार'' की आशंका है।...
बघेल के खिलाफ ईडी के दावों के बाद कांग्रेस बोली कांग्रेस,  'चुनावी नाटक दर्शाता है भाजपा की हताशा'

कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा को छत्तीसगढ़ और राजस्थान में ''निश्चित हार'' की आशंका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने नेताओं की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए अपना "अंतिम बचा हुआ हथियार"- ईडी- खोल दिया है।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश का प्रधानमंत्री पर हमला तब हुआ जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दावा किया कि फोरेंसिक विश्लेषण और एक "कैश कूरियर" द्वारा दिए गए बयान से "चौंकाने वाले आरोप" लगे हैं कि महादेव सट्टेबाजी ऐप प्रमोटरों ने लगभग 508 रुपये का भुगतान किया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब तक करोड़ रुपये दिए गए हैं और "यह जांच का विषय है"।

एक्स पर एक पोस्ट में, रमेश ने कहा, "छत्तीसगढ़ और राजस्थान में एक निश्चित हार की संभावनाओं का सामना करते हुए, पीएम ने कांग्रेस नेताओं की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए अपना आखिरी बचा हुआ अस्त्र - ईडी - मोदीस्त्र चला दिया है।"

उन्होंने कहा, लेकिन छत्तीसगढ़ और राजस्थान के लोग कांग्रेस पार्टी के "कवच" हैं। रमेश ने कहा, "श्री मोदी की धमकियां और धमकियां उन मतदाताओं के संकल्प को मजबूत करेंगी जो जानते हैं कि यह सिर्फ चुनावी नाटक है जो भाजपा की हताशा को दर्शाता है।"

प्रवर्तन निदेशालय ने हाल ही में भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत जयपुर और सीकर में राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के परिसरों पर भी छापेमारी की थी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत से भी जांच एजेंसी ने हाल ही में एक मामले में पूछताछ की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad