Advertisement

वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी अग्निवेश के साथ फिर हुई बदसलूकी

दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे...
वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी अग्निवेश के साथ फिर हुई बदसलूकी

दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया। इससे पहले झारखंड में भी उन पर हमला हुआ था।

मारपीट के बाद स्वामी अग्निवेश ने बताया, 'मैं वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने गया था, तभी भीड़ के एक हिस्से ने मुझ पर हमला कर दिया। हम केवल 2 से 3 लोग थे जबकि हमला करने वाले लोग काफी मात्रा में थे। भीड़ ने हमें बुरी तरह से पीटा, मुझे अपशब्द कहे और मेरी पगड़ी उतार दी।'

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अग्निवेश ने आगे कहा, 'भीड़ ने मुझे पीटते हुए नारे लगाए कि यह एक गद्दार है, इसे पीटो।' मोबाइल से बनाए गए एक वीडियो में दिख रहा है कि एक समूह द्वारा स्वामी अग्निवेश को धक्का दिया गया। वीडियो में एक महिला हाथों में चप्पल लिए हुए भी दिख रही है।

गौरतलब है कि 17 जुलाई 2018 को भी अग्निवेश पर झारखंड के पाकुर में भीड़ ने हमला कर दिया था। उनके कपड़े फाड़ दिए गए थे। हमले के बाद अग्निवेश ने आरोप लगाया था कि उन पर हमला करने वाले लोग बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता थे। हालांकि झारखंड बीजेपी ने इस मामले में पार्टी के कार्यकर्ताओं का हाथ होने से इनकार कर दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad