Advertisement

JNU के लापता छात्र नजीब के बारे में सूचना देने वाले को 10 लाख का इनाम: सीबीआई

सीबीआई ने जेएनयू के लापता छात्र नजीब के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख का इनाम देने की घोषणा की है। नजीब अहमद अक्तूबर 2016 से लापता है।
JNU के लापता छात्र नजीब के बारे में सूचना देने वाले को 10 लाख का इनाम: सीबीआई

जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) दिल्ली के लापता छात्र नजीब अहमद के बारे में जानकारी देने वाले को सीबीआई ने 10 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

अगर कोई नजीब के बारे में सूचना देना चाहता है तो वह 011-24368641, 24368638, 24368634 और 9650394796  नंबरों पर कॉल कर सीबीआई की टीम से बात कर सकता है।

गौरतलब है कि नजबी अहमद, अक्तूबर 2016 से अपने हॉस्टल से रहस्यमय तरीके से लापता है। छात्र नजीब अहमद के मामले की जांच के लिए सीबीआई की एक टीम पिछले दिनों जेएनयू परिसर पहुंची थी।

एजेंसी के मुताबिक सीबीआई ने जेएनयू पहुंचकर माही-मांडवी हॉस्टल में नजीब अहमद और एबीवीपी छात्रों के बीच हुए झगड़े के आरोपों और उन परिस्थितियों की जांच की थी, जिसके कारण शायद दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। साथ ही नजीब के लापता होने से पहले की घटनाओं की भी जांच की जा रही है।

घटना वाली रात नजीब की किसी दूसरे गुट से झगड़े की बात सामने आई थी। इसके बाद कथित तौर पर नजीब कहीं जाने के लिए आटो से निकला था, लेकिन पुलिस नजीब का पता लगाने में नाकाम रही।


 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad