Advertisement

भारी बारिश के बीच मुंबई हवाई अड्डे पर चार्टर्ड उड़ान रनवे से फिसला; 8 लोग घायल

भारी बारिश के बीच गुरुवार को विशाखापत्तनम से मुंबई जा रहा मुंबई हवाईअड्डे पर उतरते समय एक छोटा विमान...
भारी बारिश के बीच मुंबई हवाई अड्डे पर चार्टर्ड उड़ान रनवे से फिसला; 8 लोग घायल

भारी बारिश के बीच गुरुवार को विशाखापत्तनम से मुंबई जा रहा मुंबई हवाईअड्डे पर उतरते समय एक छोटा विमान रनवे से फिसल गया। अधिकारियों के अनुसार विमान में सवार सभी आठ लोगों को घायल होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारियों ने कहा कि लगभग 1700 बजे की घटना के बाद, हवाईअड्डे के दोनों रनवे को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया और लगभग 1847 बजे एक रनवे पर परिचालन फिर से शुरू हो गया।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने एक बयान में कहा, वीएसआर वेंचर्स का लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल विशाखापत्तनम से आ रहा था और मुंबई हवाई अड्डे पर उतरते समय रनवे से फिसल गया। कहा गया, ''विमान मुंबई हवाईअड्डे पर रनवे 27 पर उतरते समय रनवे भ्रमण में शामिल था। इसमें छह यात्री और चालक दल के दो सदस्य सवार थे।'' नियामक ने यह भी कहा कि घटना के समय भारी बारिश के कारण दृश्यता 700 मीटर थी।

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक अधिकारी ने कहा कि घटना में घायल आठ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुंबई हवाई अड्डे ने एक बयान में कहा कि यह घटना लगभग 1708 बजे हुई। कहा गया है, "कोई हताहत नहीं हुआ है। सीएसएमआईए (छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा) की हवाईअड्डे की टीम मौके पर निकासी में सहायता के लिए मौके पर मौजूद है।" अधिकारियों ने कहा कि रनवे 27 अब 1847 बजे डीजीसीए और एटीसी की मंजूरी के बाद परिचालन के लिए खुला है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad