Advertisement

पीएम की दावेदारी वाले बयान पर राहुल गांधी को मोदी ने बताया ‘अहंकारी’

कर्नाटक चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में पीएम मोदी भाजपा के पक्ष में मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर...
पीएम की दावेदारी वाले बयान पर राहुल गांधी को मोदी ने बताया ‘अहंकारी’

कर्नाटक चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में पीएम मोदी भाजपा के पक्ष में मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वार-प्रतिवार अब तीखे होते जा रहे हैं। पीएम मोदी ने मंगलवार को राहुल गांधी के पीएम पद पर दावे वाले बयान पर तंज कसा।

पीएम मोदी ने कर्नाटक के कोलार में राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा, ‘कल कर्नाटक में किसी ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की। जो लाइन में लगे हैं, जो गठबंधन में हैं और जिन्हें 40 साल तक का अनुभव है, उन्हें नजरअन्दाज करते हुए उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री बनूंगा। खुद को इस तरह प्रधानमंत्री घोषित करना क्या अहंकार का सबूत नहीं है?’

पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस के नामदार, सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और ये सोना भी विदेश वाला है। मोदी बोले कि इनको गरीबी का पता नहीं है, जब हमने शौचालय बनाए तो उन्होंने कहा कि मोदी अमीरों के लिए काम करता है।'

कांग्रेस 6 बीमारियों से ग्रसित

इतना ही नहीं, उन्होंने कांग्रेस को 6 बीमारियों से ग्रसित भी बताया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है। आज पूरा देश कांग्रेस के कल्चर को, कारनामों को, नेताओं को और कांग्रेस की नीयत को भली भांति पहचान गया है। देशभर से कांग्रेस को विदाई दी जा रही है।

प्रधानमंत्री ने इस दौरान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कांग्रेस की 6 बीमारियों 1-कांग्रेस कल्चर, 2-कम्युनलिज्म(सांप्रदायिकता), 3-जातिवाद(कास्टिजम), 4- अपराध(क्राइम), 5-भ्रष्टाचार(करप्शन), 6- कॉन्ट्रैक्टर सिस्टम (ठेकेदारी) से ग्रसित है। कांग्रेस जहां भी जाती है अपने वायरस वहां फैला देती है।

गौरतलब है कि 12 मई को कर्नाटक में वोटिंग होनी है और 15 मई को नतीजे आएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad