Advertisement

दिल्ली के उपराज्यपाल सक्सेना ने तेजाब हमले के बारे में पुलिस प्रमुख से मांगी रिपोर्ट

दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने पश्चिमी दिल्ली में हुई तेजाब हमले की घटना के बारे में बुधवार को...
दिल्ली के उपराज्यपाल सक्सेना ने तेजाब हमले के बारे में पुलिस प्रमुख से मांगी रिपोर्ट

दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने पश्चिमी दिल्ली में हुई तेजाब हमले की घटना के बारे में बुधवार को शहर के पुलिस आयुक्त से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। उपराज्यपाल ने पुलिस प्रमुख से कहा है कि बिक्री पर प्रतिबंध के बावजूद तेजाब कैसे खरीदा गया, इस बारे में भी रिपोर्ट में जानकारी दी जाए।

पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर के पास बुधवार सुबह मोटरसाइकिल पर आए दो व्यक्तियों ने 17 वर्षीय लड़की पर कथित रूप से तेजाब फेंक दिया। लड़की को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने कहा कि उसके चेहरे का सात-आठ प्रतिशत हिस्सा झुलस गया है और आंखों पर भी असर पड़ा है।

राजभवन ने ट्वीट किया, “उपराज्यपाल ने आज द्वारका मोड़ पर हुई तेजाब हमले की दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में पुलिस आयुक्त से बात की और घटना को लेकर विस्तृत रिपोर्ट मांगी। इस रिपोर्ट में यह भी बताने के लिए कहा गया है कि शहर में बिक्री पर प्रतिबंध के बावजूद तेजाब कैसे खरीदा गया।”

राजभवन ने लिखा, "उपराज्यपाल ने त्वरित और गहन जांच के निर्देश दिए हैं ताकि दोषियों के लिए सख्त से सख्त सजा सुनिश्चित की जा सके। उपराज्यपाल अस्पताल के अधिकारियों के भी संपर्क में हैं और उनसे लड़की का सर्वोत्तम इलाज सुनिश्चित करने का आग्रह किया है। उन्होंने पीड़ित और उसके परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन भी दिया है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad