Advertisement

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी: YSR कांग्रेस सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी का बेटा राघव गिरफ्तार, ईडी ने कसा शिकंजा

दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई लगातार अपना शिकंजा कसते नजर आ रहे हैं।...
दिल्ली एक्साइज पॉलिसी: YSR कांग्रेस सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी का बेटा राघव गिरफ्तार, ईडी ने कसा शिकंजा

दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई लगातार अपना शिकंजा कसते नजर आ रहे हैं। आज प्रवर्तन निदेशालय ने वाईएसआरसीपी के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी के बेटे राघव मगुन्टा को इस मामले में गिरफ्तार किया है। मगुंटा के तार इस कथित घोटाले से जुड़े होने का शक है। अधिकारियों ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी।

अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित अनियमितताओं की मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में ओंगोले मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद के बेटे राघव मगुंटा को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि राघव मगुंटा को शुक्रवार शाम को धनशोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत हिरासत में लिया गया। उन्हें एक स्थानीय अदालत में पेश किए जाने की उम्मीद है, जहां संघीय जांच एजेंसी उनकी हिरासत की मांग करेगी।

बता दें कि ईडी द्वारा इस मामले में यह नौवीं और इस सप्ताह तीसरी गिरफ्तारी है।

गौरतलब है कि इसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बीते सप्ताह पंजाब में दबिश दी थी। इस दौरान ईडी ने यहां के पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा के बेटे गौतम मल्होत्रा को गिरफ्तार किया था। इसी के साथ ईडी ने रथ प्रोडक्शंस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक राजेश जोशी को भी गिरफ्तार किया था। कोर्ट में दाखिल आरोप पत्र के मुताबिक शराब खुदरा विक्रेताओं, थोक विक्रेताओं और निर्माताओं का ‘साउथ ग्रुप’ है। इस ग्रुप का एक कार्टेल आबकारी नीति के हिस्से के रूप है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad