Advertisement

ईडी ने अभिषेक बनर्जी से की 7 घंटे पूछताछ, टीएमसी नेता ने अमित शाह को दी गिरफ्तार करने की चुनौती

कोयला चोरी मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा शुक्रवार को सात घंटे तक पूछताछ करने वाले तृणमूल...
ईडी ने अभिषेक बनर्जी से की 7 घंटे पूछताछ, टीएमसी नेता ने अमित शाह को दी गिरफ्तार करने की चुनौती

कोयला चोरी मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा शुक्रवार को सात घंटे तक पूछताछ करने वाले तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चुनौती दी कि अगर उन्होंने कोई गलत काम किया है तो वह उन्हें सलाखों के पीछे डाल दें।

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि वह केंद्रीय एजेंसियों की धमकियों और सम्मन के आगे नहीं झुकेंगे, और जल्द ही भगवा खेमे के खिलाफ आगे के आंदोलनों को मजबूत करने की कसम खाई।

उन्होंने कहा, 'अगर जरूरत पड़ी तो मैं 30 बार पूछताछ का सामना करने के लिए तैयार हूं, लेकिन भाजपा के सामने अपना सिर नहीं झुकाऊंगा। मैंने उनके (अमित शाह के) बेटे पर राष्ट्रीय ध्वज के मुद्दे पर हमला किया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल किया जा सकता है।

28 अगस्त को दुबई में एशिया कप के मैच में भारत द्वारा पाकिस्तान को हराने के बाद राष्ट्रीय ध्वज लहराने के प्रस्ताव को ठुकराने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री के बेटे, बीसीसीआई सचिव के वीडियो फुटेज ने विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा, "मैंने उसे साबित करने की हिम्मत की कि मैंने गलत किया है और मुझे सलाखों के पीछे डाल दिया है।"

टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव ने आरोप लगाया कि देश के गृह मंत्री का केवल एक ही काम है - "विपक्षी दलों की चुनी हुई राज्य सरकारों को गिराने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त में लिप्त"।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad