Advertisement

पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला की हत्या में:अब तक आठ लोग गिरफ्तार, SIT ने की 4 शूटर्स की पहचान

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी पर आरोप...
पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला की हत्या में:अब तक आठ लोग गिरफ्तार, SIT ने की 4 शूटर्स की पहचान

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी पर आरोप है कि इन्होंने लॉजिस्टिक सपोर्ट मुहैया कराने, रेकी करने और गायक के निशानेबाजों को पनाह दी। वहीं गिरफ्तार लोगों में से एक केकड़े ने शूटर्स को मूसेवाला की सारी जानकारी दी थी। केकड़े उर्फ संदीप वहीं व्यक्ति है जिसने सिंगर के घर के बाहर चाय पीने के बाद उनके साथ सेल्फी ली थी।  पुलिस ने यह भी कहा कि उन्होंने चार शूटरों की पहचान की है जो अपराध में शामिल थे।

गिरफ्तार लोगों की पहचान हरियाणा के सिरसा के संदीप सिंह उर्फ केकड़ा, बठिंडा के मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना, फरीदकोट के मनप्रीत भाऊ, अमृतसर के सरज मिंटू,  हरियाणा के प्रभदीप सिद्धू उर्फ पब्बी, हरियाणा के सोनीपत में रेवली गांव के मोनू डागर, पवन बिश्नोई और नसीब के रूप में हुई है। पवन बिश्नोई और नसीब दोनों ही हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले हैं,।

पुलिस के मुताबिक, संदीप उर्फ केकड़ा ने गोल्डी बरार और सचिन थापन के निर्देश पर खुद को मूसेवाला का फैन बताकर गायक की गतिविधियों पर नजर रख रहा था। केकड़ा ने गायक के हत्या के कुछ मिनट पहले उनके साथ सेल्फी भी ली थी।  केकड़ा ने सभी बांकी शूटर्स को मूसेवाला की डिटेल्स साझा की थी। बता दें कि  29 मई को पंजाब के मनसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad