Advertisement

इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी को ‌‌लिखी चिट्ठी, नहीं चा‌ह‌िए तुम्‍हारा ख्‍ााना-मत कराे बात

दोनों अलग-अलग जेल में कैद हैं। तलाक की कगार पर हैं। फिर भी पति-पत्नी के बीच की खटपट जारी है। बात हो रही है...
इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी को ‌‌लिखी चिट्ठी, नहीं चा‌ह‌िए तुम्‍हारा ख्‍ााना-मत कराे बात

दोनों अलग-अलग जेल में कैद हैं। तलाक की कगार पर हैं। फिर भी पति-पत्नी के बीच की खटपट जारी है। बात हो रही है शीना बोरा मर्डर केस में जेल में बंद इंद्राणी और पीटर मुखर्जी की। इंद्राणी ने पीटर को लिखे एक पत्र में बात करने से मना किया है।

बेटी शीना बोरा की हत्या की साजिश में इंद्राणी को पुलिस ने अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया था। पीटर नवंबर 2015 में गिरफ्तार किए गए। वे शीना के सौतेले पिता हैं। इसके बाद से इंद्राणी भायखला और पीटर ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं। दोनों की मुलाकात सिर्फ अदालत और पुलिस वैन में होती है जब उन्हें सुनवाई के लिए ले जाया जाता है।

इंद्राणी के एक ताजा खत से पता चलता है कि कुछ देर की यह मुलाकात उन्हें नहीं भा रही है। वो इस बात से दुखी हैं कि सबके सामने पीटर उन्हें नजरंदाज करते हैं, जबकि अकेले में खाने का डिब्बा भी उनके साथ शेयर करते हैं। मिड के मुताबिक इंद्राणी ने खत में लिखा है, पुलिस वैन में तुम मुझसे खुलकर बात करते हो। लेकिन, जब तुम्हारे रिश्तेदार, परिचित, वकील और अदालत में मीडिया सामने होती है तो तुम अजनबियों की तरह पेश आते हो। तुम्हारे इस दोहरे चरित्र से मैं बेहद परेशान हूं।

इंद्राणी ने लिखा है, पुलिस वैन में मुझसे तुम बातचीत करना बंद करो। अपनी बहनों और रिश्तेदारों द्वारा लाए गए खाने को भी उनके पीठ पीछे मेरे साथ मत बांटो। उन्होंने लिखा है, मैं न्याय की लड़ाई खुद लडूंगी। मैं मजबूत बने रहना चाहती हूं। खुद को भावनात्मक तौर पर कमजोर नहीं होने दे सकती। मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं है कि जब भी तुम्हें देखती हूं बेहद परेशान हो जाती हूं। तुमसे नकारात्मक ऊर्जा मिलती है। मुकदमे, रिश्ते वगैरह को लेकर यदि तुम्हें कोई भी बात करने की जरूरत महसूस हो तो पुलिस वैन की बजाए अदालत में किया करो। चार पन्ने के इस खत में पीटर के बेटे राहुल मुखर्जी और पूर्व ड्राइवर श्यामवीर राय से भी इंद्राणी बेहद खफा दिख रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad