Advertisement

अमित शाह की रैली पर कोलकाता पुलिस ने कहा, पहले ही दी गई थी इजाजत

असम में नेशनल सिटिजन रजिस्टर का फाइनल ड्राफ्ट जारी होने के बाद राजनीति तेज है। राज्य के आगामी चुनाव और...
अमित शाह की रैली पर कोलकाता पुलिस ने कहा, पहले ही दी गई थी इजाजत

असम में नेशनल सिटिजन रजिस्टर का फाइनल ड्राफ्ट जारी होने के बाद राजनीति तेज है। राज्य के आगामी चुनाव और इस मुद्दे पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 11 अगस्त को कोलकाता का दौरा करने वाले हैं। पहले खबर आ रही थी कि शाह को रैली की इजाजत नहीं मिली है। लेकिन अब कोलकाता पुलिस ने कहा है कि सोशल मीडिया पर चल रही इस तरह की बातें गलत हैं। पुलिस ने कहा है कि रैली की इजाजत मांगने पर ही दे दी गई थी। 

इससे पहले रैली की इजाजत ने मिलने की खबरों के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि मैं हर हाल में कोलकाता जाऊंगा। राज्य सरकार चाहे तो मुझे गिरफ्तार कर ले।

ममता बनर्जी हुईं सक्रिय

अगले साल जनवरी में होनेवाली मेगा रैली की तैयारी में जुटीं ममता इस वक्त दिल्ली में बीजेपी विरोधी दलों को एकजुट करने में जुटी हैं। एनआरसी लिस्ट को लेकर ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर असम में रह रहे बंगाल के लोगों से भेदभाव का आरोप लगाया है। वहीं, शाह भी बंगाल में बीजेपी की पकड़ मजबूत करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं।

इससे पहले जून में भी बीजेपी अध्यक्ष ने दो दिनों का दौरा बंगाल में किया था। बंगाल दौरे पर शाह ने परिवर्तन का नारा देते हुए ममता सरकार पर हल्ला बोला था। ममता भी 2019 चुनावों से पहले लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं। वह दिल्ली में कई दिग्गज नेताओं ने मुलाकात कर रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad