Advertisement

जम्मू-कश्मीरः सेना के बेस कैंप पर दो आतंकियों ने आत्मघाती हमला कर खुद को उड़ाया, तीन जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी आए दिन अपने नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इस बीच खबर है कि राजौरी से 25...
जम्मू-कश्मीरः सेना के बेस कैंप पर दो आतंकियों ने आत्मघाती हमला कर खुद को उड़ाया, तीन जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी आए दिन अपने नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इस बीच खबर है कि राजौरी से 25 किलोमीटर दूर एक आतंकी हमले में दो आतंकियों ने सेना की एक कंपनी ऑपरेटिंग बेस पर आत्मघाती हमला किया। इस हमले में दोनों आतंकवादी मारे गए हैं, जबकि तीन जवान शहीद हो गए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। यह जानकारी गुरूवार को भारतीय सेना के एक अधिकारी ने दी है।

इससे पहले मुकेश सिंह, एडीजीपी, जम्मू जोन ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा था कि राजौरी के दारहाल इलाके के परगल में सेना के कैंप की बाड़ को किसी ने पार करने की कोशिश की। दोनों तरफ से फायरिंग हुई। दारहल पीएस से 6 किमी दूर लोकेशन के लिए अतिरिक्त दल भेजे गए। दो आतंकवादी मारे गए, सेना के दो जवान घायल हुए।

बीते दिन बडगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि सुरक्षाबलों ने जिले में खानसाहिब इलाके के वाटरहेल में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

वहीं, कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर मंडल) विजय कुमार ने ट्वीट किया था, लश्कर के छिपे हुए तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया। घटना स्थल से शव निकाले जा रहे हैं, जिनकी पहचान अभी बाकी है। आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। हमारे लिए एक बड़ी सफलता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad