Advertisement

कंगना रनौत का दावा- उनके मुंबई ऑफिस को तोड़ सकती है बीएमसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार में जंग छिड़ चुकी है। ट्विटर से शुरू हुई इस जुबानी...
कंगना रनौत का दावा- उनके मुंबई ऑफिस को तोड़ सकती है बीएमसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार में जंग छिड़ चुकी है। ट्विटर से शुरू हुई इस जुबानी जंग ने अब एक विवाद का रूप ले लिया है। कंगना और महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों के बीच लंबी बहस के बाद सोमवार को अचानक बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की एक टीम कंगना के प्रोडक्शन ऑफिस पहुंच गई। टीम के पहुंचने के बाद कंगना रनौत ने सोमवार को दावा किया कि बीएमसी मुंबई में उनके ऑफिस को तोड़ सकती है।

बता दे कि कंगना रनौत इस दिनों अपने परिवार के साथ मनाली में हैं। जब से लॉकडाउन की घोषणा की गई थी तभी से अभिनेत्री मनाली में हैं। अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई आने वाली है।

मुंबई में उनके ऑफिस में बीएमसी की टीम पहुंचने पर कंगना रनौत ने कहा है कि मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो। मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है। कंगना ने यह आरोप लगाया कि बीएमसी अधिकारियों ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा-' ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्ज का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी  के कुछ लोग आए हैं।'

कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ लोग नजर आ रहे हैं और कुछ लिख भी रहे हैं। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने ट्वीट किया- 'उन्होंने सब कुछ नापते हुए मेरे कार्यालय को अपने कब्जे में ले लिया है, साथ ही मेरे पड़ोसियों को भी परेशान कर रहे हैं, जब उन्होंने बीएमसी के अधिकारियों को पीछे हटा दिया, जैसे भाषा का इस्तेमाल किया, वो जो मैडम है उसका करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे कल सूचित किया गया है मेरी संपत्ति को नष्ट कर रहे हैं।'

 

कंगना का आरोप है कि उनके पास तमाम कागज हैं लेकिन इसके बावजूद उनके ऑफिस को कल गिराने की बात हो रही है।

जानें कैसे शुरू हुआ विवाद

बता दें कि कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले कहा था कि शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें धमकी दी है कि वो मुंबई न आएं। इसके बाद ये विवाद लगातार बढ़ता गया और महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख ने ये कहा कि कंगना को महाराष्ट्र में रहने का हक नहीं है। वहीं कंगना ने भी एक ट्वीट के जरिए बताया कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं और जिसके बाप की हिम्मत है वो उन्हें रोककर दिखाए। इस पूरे विवाद के बाद कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र में प्रदर्शन भी हुए, जिसे देखते हुए अब उन्हें केंद्र की तरफ से वाई-प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है।

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं कंगना

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई है। कंगना अपने बयानों को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री और निर्देशक कंगना रनौत ने जनवरी में मणिकर्णिका फिल्म्स नाम से अपने प्रोडक्शन हाउस का उद्घाटन किया था। इसकी जानकारी कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर दी थी। उनका स्टूडियो मुंबई के पाली हिल में है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' इस साल शुरुआत में रिलीज हुई थी। कंगना रनौत जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म तेजस और धाकड़ में दिखाई देगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad