Advertisement

सड़क दुर्घटना मामले में कन्नड़ फिल्म अभिनेता नागभूषण गिरफ्तार; महिला की मौत, पति की हालत नाजुक

एक सड़क दुर्घटना मामले में पुलिस ने कन्नड़ फिल्म अभिनेता नागभूषण एसएस को गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेता...
सड़क दुर्घटना मामले में कन्नड़ फिल्म अभिनेता नागभूषण गिरफ्तार; महिला की मौत, पति की हालत नाजुक

एक सड़क दुर्घटना मामले में पुलिस ने कन्नड़ फिल्म अभिनेता नागभूषण एसएस को गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेता ने अपनी कार से एक दंपत्ति को टक्कर मार दी थी जिसमें से महिला की मौत हो गई जबकि पति की हालत काफी गंभीर है।

एक , पुलिस के अनुसार, महिला प्रेमा एस और उनके पति कृष्णा बी फुटपाथ पर चल रहे थे, तभी उत्तरहल्ली से कोनानकुंटे क्रॉस की ओर अपनी कार चला रहे आरोपी ने कथित तौर पर उन्हें टक्कर मार दी। बाद में कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दंपत्ति को गंभीर चोटें आई थी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल ले जाते समय 48 साल की महिला ने दम तोड़ दिया और उनके 58 साल के पति की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना 30 सितंबर की रात बेंगलुरु के वसंतपुरा मेन रोड पर हुई। पुलिस ने अपने आधिकारिक बयान में उल्लेख किया कि अभिनेता "तेज़ी और लापरवाही" से कार चला रहे थे। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच के लिए कार को जब्त कर लिया गया है।

अभिनेता नागभूषण ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'इक्कत' से की थी और तब से वह  कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। आखिरी बार एक्टर को 'कौसल्या सुप्रजा राम' में दिखा गया था। ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थॉ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad