Advertisement

क्या है ये KIKI चैलेंज, जो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक डांसिंग चैलेंज वायरल हो रहा है। सब इसके दीवाने हैं। हॉलीवुड से लेकर यहां के टीवी...
क्या है ये KIKI चैलेंज, जो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल एक डांसिंग चैलेंज वायरल हो रहा है। सब इसके दीवाने हैं। हॉलीवुड से लेकर यहां के टीवी सितारों तक, सब इसके दीवाने बने घूम रहे हैं। इस चैलेंज का नाम कीकी चैलेंज (#kikichallenge) है।

क्या करना होता है चैलेंज में

इस चैलेंज में लोगों को चलती गाड़ी से बाहर निकल कर डांस करना होता है। लोग इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। कीकी चैलेंज में कनाडा के रैपर ड्रेक (Drake) के अल्बम 'Scorpion' के गाने 'In My Feeling' में चलती कार से बाहर निकलकर डांस करना होता है। दिलचस्प बात यह भी है कि इस गाने के ओरिजिनल वीडियो में कहीं भी ऐसा डांस नहीं है।

कहां से हुई शुरुआत

इसकी शुरुआत मशहूर theshiggyshow से हुई। शो के होस्ट ने ‘इन माय फीलिंग्स’ गाने पर ऐसा ही एक डांस किया और वीडियो इंस्टा ग्राम पर अपलोड किया। इसके बाद से यह एक चैलेंज के रूप में चल निकला।

भारत में इन लोगों ने लिया चैलेंज

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही ने एक्टर वरुण शर्मा के साथ इस चैलेंज को किया।

नोरा फतेही ने वरुण के साथ इस चैलेंज को अपने अंदाज में किया है। दोनों ने ही ऑटो में पहले कुछ मस्तीभरे डायलॉग बोले और फिर नोरा ने साड़ी वाले लुक में चलती हुई ऑटो के साथ डांस करती दिखीं जबकि ऑटो खुद नहीं चल रही थी, बल्कि कोई और इसे पीछे से धक्का दे रहा था। इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अदा शर्मा से लेकर निया शर्मा तक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार से निकलकर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है।

पुलिस के लिए परेशानी का कारण भी

वहीं यह सब पुलिस के लिए परेशानी का सबब भी बनता जा रहा है। मुंबई से लेकर दिल्‍ली तक पुलिस ने इसे लेकर चेतावनी जारी कर दी है।

चलती गाड़ी के साथ सड़क पर डांस करने के कारण दुनियाभर से कई हादसे की खबरें सामने आई हैं। ऐसे में पुलिस ने चेतावनी जारी की है कि यदि किसी को ऐसा करते हुए पाया जाता है, तो उनका चालान काटा जाएगा।

देखें वीडियो-

अदा शर्मा, नोरा फतेही ने लिया चैलेंज-

यहां देखें, ओरिजिनल गाना-

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad