Advertisement

लखीमपुर खीरी मामला: गृह मंत्री अमित शाह से मिले अजय मिश्रा, अटकलें तेज

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर की घटना पर जारी सियासी कोहराम के बीच आज पहली बार केंद्रीय मंत्री अजय कुमार...
लखीमपुर खीरी मामला: गृह मंत्री अमित शाह से मिले अजय मिश्रा, अटकलें तेज

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर की घटना पर जारी सियासी कोहराम के बीच आज पहली बार केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा ने बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों पर कथित रूप से गाड़ी चढ़ाने के आरोप में उनके बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म है और तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं।

गौरतलब है कि रविवार को लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद से ही केंद्रीय मंत्री विपक्ष के निशाने पर हैं। विपक्ष उनका इस्तीफा और आरोपी बेटे की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है। आरोप है कि उनके बेटे आशीष मिश्रा ने प्रदर्शनकारी किसानों पर एसयूवी गाड़ी चढ़ा दी, जिससे चार किसानों की मौत हो गई। बाद में भड़की हिंसा में चार और लोगों की मौत हो गई थी।

 

माना जा रहा है कि अजय मिश्रा ने उत्तर प्रदेश के अपने गृह जिले लखीमपुर खीरी में रविवार की घटना के बारे में गृह मंत्री को जानकारी दी। किसानों की मौत को लेकर पुलिस ने अजय कुमार मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा समेत कई अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मंत्री ने किसान संघों के उन आरोपों से इनकार किया है जिसमें कहा जा रहा है कि उनका बेटा कारों में से एक में था। उन्होंने कहा कि उनके पास यह दिखाने के लिए सबूत हैं कि उनका बेटा कहीं और आयोजित होने वाले कार्यक्रम में मौजूद था।

 

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad