Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई ने दी सलमान खान को धमकी? दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर से की पूछताछ

बॉलीवुड स्टार एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरा लेटर मिला है। सलमान खान के पिता सुबह जब...
लॉरेंस बिश्नोई ने दी सलमान खान को धमकी? दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर से की पूछताछ

बॉलीवुड स्टार एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरा लेटर मिला है। सलमान खान के पिता सुबह जब जोगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे वहां उनके और उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक पत्र मिला। इस लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी ‘सिद्धू मूसेवाला कर देंगे’।  सलमान खान को मिले धमकी वाले खत के सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की गई है और कई सवाल पूछे गए हैं।

दिल्ली पुलिस सूत्र के अनुसार सलमान खान के घर के बाहर मिले धमकी के खत के सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस ने सवाल किए हैं। दरअसल इस वक्त लॉरेंस बिश्नोई स्पेशल सेल की कस्टडी में है और उससे पूछताछ जारी है।

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई इस वक्त स्पेशल सेल की कस्टडी में है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आर्म्स एक्ट के मुकदमे में लॉरेंस को रिमांड पर लिया हुआ है। सलमान खान को मारने की साजिश पहले भी की जा चुकी है।

दरअसल, रविवार को सुबह सैर के बाद सलीम खान को अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र दिया था, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। धमकी भरे लैटर में लिखा था तेरा मुसेवाला बना देंगे सलमान खान, जिसके बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया। अब बांद्रा पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ जारी है।

गौरतलब है कि हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम मीडिया में तेजी से आया था। काला हिरण मामले के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad