Advertisement

करणी सेना में ही शुरू हुई उठापटक, कालवी ने कहा- ‘पद्मावत’ का विरोध जारी रहेगा

राजस्थान राजपूत करणी सेना के संयोजक लोकेंद्र कालवी ने एक बार फिर दोहराया है कि फिल्म ‘पद्मावत’ में...
करणी सेना में ही शुरू हुई उठापटक, कालवी ने कहा- ‘पद्मावत’ का विरोध जारी रहेगा

राजस्थान राजपूत करणी सेना के संयोजक लोकेंद्र कालवी ने एक बार फिर दोहराया है कि फिल्म ‘पद्मावत’ में इतिहास को तोड़ मरोड़ कर दिखाये जाने का विरोध जारी रहेगा।

फिल्म ‘पद्मावत’ पर विरोध वापस लेने से संबद्ध श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (महाराष्ट्र) की ओर से कल जारी विज्ञप्ति से किनारा करते हुए कालवी ने कहा, ‘‘हमारा विरोध जारी रहेगा।’’

कालवी ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि फिल्म ‘पद्मावत’ में आस्था और इतिहास को लेकर हमारा विरोध था। विरोध के बाद फिल्म निर्माता ने आस्था के मुद्दे को तो ठीक कर दिया, लेकिन फिल्म में ऐतिहासिक तथ्य अब भी विखंडित हैं और इसे लेकर विरोधाभास है। जब तक ऐतिहासिक तथ्यों को ठीक नहीं किया जायेगा, राजस्थान राजपूत करणी सेना का विरोध जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी भी सिनेमाघर में ‘पद्मावत’ नहीं दिखायी जा रही है। हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग करते हैं कि फिल्म ‘पद्मावत’ पर रोक लगायी जाये। हमारा विरोध जारी रहेगा।

गौरतलब है कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (महाराष्ट्र) की ओर से कल जारी विज्ञप्ति में फिल्म ‘पद्मावत’ का विरोध वापस लेने की जानकारी दी गयी थी। बहरहाल श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (महाराष्ट्र) के मुखिया सुखदेव सिंह गोगामेढ़ी से इस बारे में सम्पर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो सका।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad