Advertisement

#MeToo: केरल के सीपीएम विधायक और अभिनेता मुकेश पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद के बाद चल रहे #MeToo कैंपने के तहत कई हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं।...
#MeToo: केरल के सीपीएम विधायक और अभिनेता मुकेश पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद के बाद चल रहे #MeToo कैंपने के तहत कई हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। कैलाश खेर, विकास बहल, चेतन भगत और रजत कपूर से लेकर आलोकनाथ पर यौन शोषण और उत्पीड़न का आरोप लग चुका है। राजनीतिक हस्तियों में विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर भी आरोप लगा है। इस कड़ी में नया नाम सामने आ रहा है मलयालम अभिनेता मुकेश का जो सत्तारूढ़ सीपीआई (एम) के विधायक भी हैं।

बताया जा रहा 19 साल पहले का मामला

केरल के विधायक मुकेश पर 19 साल पहले के एक मामले में मुंबई स्थित कास्टिंग डायरेक्टर ने ट्वीट कर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अपने ट्वीट में टेस जोसेफ ने आरोप लगाया है कि जब वह मलयालम टीवी कार्यक्रम 'कोटेश्वरन' को निर्देशित कर रही थीं, मुकेश कुमार होस्ट थे, उन्हें दो बार बुलाया और यहां तक कि मुकेश ने होटल में उनके बगल वाले कमरे को रुकने के लिए बदल लिया था।'

जोसेफ ने कहा कि इसके बाद उन्होंने डेरेक ओब्रायन से संपर्क किया जिन्होंने एयर टिकट का इंतजाम कराया और वो उसी रात मुंबई लौट आईं। उन्होंने डेरेक ओब्रायन को धन्यवाद भी दिया। टेस ने उनका कमरा बदलने के लिए पांच सितारा होटल के कर्मचारियों पर भी निशाना साधा। टेस ‘लायन’, ‘लाइफ ऑफ पाई’ और ‘द नेमसेक’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

मुकेश ने आरोपों को किया खारिज

हालांकि इन आरोपों को मुकेश ने खारिज किया है। उनका कहना है कि उन्हें याद भी नहीं कि 20 साल पहले क्या हुआ था, आप जो चाहें लिख सकते हैं।  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad