Advertisement

क्रिकेटर शमी और उनकी पत्नी के साथ बदसलूकी, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

कोलकाता में कुछ लड़कों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मनद शमी और उनकी पत्नी के साथ बदसलूकी की और उनके घर पर हमला भी किया। इस मामले में शमी ने कोलकाता के जादवपुर पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने नामजद सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
क्रिकेटर शमी और उनकी पत्नी के साथ बदसलूकी, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

 यह घटना उस दौरान हुई जब शमी अपनी पत्नी के साथ कार से घर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में बाइक सवार एक शख्स से शमी के ड्राइवर की बहस हो गई और बाइक सवार गाड़ी के सामने आकर खड़ा हो गया। ड्राइवर ने हटने को कहा, इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी। शमी ने बीच-बचाव किया और घर चले गए, लेकिन बाद में आरोपी कुछ लोगों के साथ आया और उनके घर पर हमला कर दिया।

मामला सिर्फ यहीं तक नही रहा बल्कि आरोपी ने शमी के केयरटेकर के साथ भी बहस की और मैनेजर के साथ मारपीट। इसके बाद शमी ने थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस ने भी फौरन कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब हो कि कुछ दिनों पहले मो. शमी को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल का शिकार होना पड़ा था। दरअसल, शमी ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीरों में उनकी पत्नी ने स्लीवलेस गाउन पहना हुआ था, जिसे देखकर कुछ धर्म के ठेकेदारों ने उन पर हमला किया था, ‌फिर शमी ने उसका जवाब भी दिया थ्‍ाा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad